22 SEPWEDNESDAY2021 4:52:54 AM
Nari

'कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं पर बच्चा नहीं...' मां बनने को लेकर बोलीं कविता कौशिक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Sep, 2021 04:25 PM
'कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं पर बच्चा नहीं...' मां बनने को लेकर बोलीं कविता कौशिक

चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस के चर्चे हो रहे हैं लेकिन इस बार कविता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। कविता कौशिक का कहना है कि वो बच्चे पैदा नहीं करना चाहती। उनका कहना है कि उनके पास बिल्ली और कुत्ता जिन्हें पालकर वह बेहद खुश है। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कविता कहती हैं, 'मैं अपने खुद के बच्चों को जन्म नहीं देना चाहती। मेरे पास कुत्ता और बिल्ली है जिन्हें पालकर मैं खुश हूं। वही मेरा परिवार है। मैं अपने पैट डाॅग और बिल्ली को पालने में खुश हूं। इसलिए मेरा अपने बच्चों तो पालने का कोई इरादा नहीं है।' कविता का तो यहां तक कहना है कि देश में पहले से ही जनसंख्या बहुत ज्यादा है। इसलिए इस ओवर पाॅपुलेटिड देश में वो अपना बच्चा नहीं लाना चाहती और न ही पाॅपुलेशन को ओर बढ़ाना चाहती हैं। 

PunjabKesari

यह पहली बार नहीं है जब कविता ने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कहा था कि वो और उनके पति कभी भी पैरेंटस नहीं बनेंगे। एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर वह 40 साल की उम्र में मां बनेगी तो जब उनका बच्चा 20 साल का होगा वो 60 साल के हो जाएंगे। ऐसे में वो नहीं चाहती कि उनका बच्चा उनकी देखभाल या सेवा करें। 

PunjabKesari

बता दें कविता ने रोनित बिस्वास संग साल 2017 में शादी की थी। रोनित बिस्वास एक बिजनेसमैन है। दोनों की शादी को 4 साल हो गए हैं। ऐसे में अक्सर फैंस उनसे फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछते थे। जिसका जवाब अब कविता ने दिया है। फिलहाल दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है। वहीं कविता काफी समय बाद टीवी शो 'लक्ष्मी घर आई' से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

Related News