26 APRFRIDAY2024 7:23:33 PM
Nari

अब बेटे कविश को लेकर मीडिया के सामने आए करण मेहरा, पत्नी निशा के खिलाफ कहीं ये बात

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Jun, 2021 01:00 PM
अब बेटे कविश को लेकर मीडिया के सामने आए करण मेहरा, पत्नी निशा के खिलाफ कहीं ये बात

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा इन दिनों अपने घरेलु विवाद को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में उनकी पत्नी निशा रावल ने करण पर आरोप लगाया था कि व उनके साथ मारपीट और हिंसा करते हैं जिसे लेकर मुंबई पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार भी किया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।


PunjabKesari
 

'कविश अपनी मां निशा के पास सुरक्षित नहीं'
वहीं अब करण मेहरा को अपने बच्चे की चिंता सता रही है। उनका कहना है कि कविश अपनी मां निशा के पास सुरक्षित नहीं है। एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था। लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो। मुझे उसकी चिंता हो रही है, ये जो भी हो रहा है वो देखना काफी दुखद है।
 

इससे पहले निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था तो उसके बाद इस पर करण ने कहा था कि निशा झूठ बोल रही हैं। मैंने किसी भी तरीके से कभी भी निशा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है।

PunjabKesari

 निशा ने तलाक में जो एलिमनी मांगा वो काफी हैवी अमाउंट था- करण
करण के मुताबिक वे और निशा काफी तनाव से गुजर रहे थी,  वे कहती हैं- हम खुश नहीं थे इसलिए आपसी सहमति के साथ अलग होने जा रहे थे, मैंने सोचा कि हमारे बच्चे के लिए भी यही ठीक होगा क्योंकि शांति से बढ़कर कुछ नहीं है। लेकिन निशा ने एलिमनी में जो मांगा वो काफी हैवी अमाउंट था। जिसपर मैं सहमत नहीं हुआ। इस सबकी वजह से मेरे और निशा में लगातार बहसबाजी और लड़ाईयां होती रहती थीं।
 

इससे पहले मीडिया के सामने निशा ने करण का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर होने का भी आरोप लगाया है। तो वहीं, करण ने इस बात को गलत बताते हुए सिरे से नकार दिया है। लव मैरिज के बाद बतां दें कि निशा और करण ने लव मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा कविश भी है। वहीं अब इस घरेलु विवाद में बच्चे की कस्टडी को लेकर भी कप्पल मे बहसबाजी शुरू हो गई है। 

Related News