16 APRTUESDAY2024 11:14:20 PM
Nari

SelfIsolation में रह ही कैटरीना ने वरुण और अर्जुन से वीडियो कॉल पर जमकर की बातें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Mar, 2020 06:14 PM
SelfIsolation में रह ही कैटरीना ने वरुण और अर्जुन से वीडियो कॉल पर जमकर की बातें

जनता कर्फ्यू के दौरान सभी अपने घरों में समय गुजार रहे हैं।  ऐसे में सेलेब्स भी फ्री टाइम में कोई पेंटिंग कर रहा है तो कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ घर पर रहकर ही तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे अपने खास दोस्तों वरुण धवन और अर्जुन कपूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं।

कैटरीना ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, 'एकबार फिर मुलाकात, हमारा नया क्लब, बहुत ही उपयुक्त नाम 'हम आइसोलेटेड हैं' के साथ। @वरुण धवन@अर्जुन कपूर #हमेशा के लिए साथ #घर पर रहें #सेल्फक्वैरेंटाइन #जनताकर्फ्यू'।" 

 

कटरीना ने अपने मोबाइल का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें नेटवर्क सिग्नल पूरे दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे अच्छा लगा कि तुम्हारे मोबाइल में पूरा नेटवर्क है'। वहीं वरुण ने कमेंट में FarmVille लिखा, जो कि एक सोशलनेटवर्क गेम का नाम है।

बता दें कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। जिसकी रिलीज कोरोनावायरस की वजह से टल गई। 

Related News