16 APRTUESDAY2024 8:18:57 AM
Nari

हल्दी और गुलाब के फूलों में लिपटे कैटरीना-विक्की, भाभी संग देवर ने की खूब मस्ती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Dec, 2021 02:39 PM
हल्दी और गुलाब के फूलों में लिपटे कैटरीना-विक्की, भाभी संग देवर ने की खूब मस्ती

बीते दिन सोशल मीडिया कैटरीना-विक्की की शादी की तस्वीरों से भरा रहा। वहीं अब कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी अपने अकाउंट पर शेयर कर दी हैं। हल्दी और गुलाब के फूलों में लिपटी कैटरीना के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आ रहा है। चेहरे के साथ-साथ कैट के बालों तक में हल्दी लगी हुई दिखी जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल ने इस दौरान खूब मस्ती की होगी। सासू मां भी बड़े प्यार से अपनी बहू रानी के गौरे गालों पर हल्दी का लेप लगाती नजर आ रही हैं हल्दी के इस फंक्शन में डैकोरेशन भी देखने वाली है। तस्वीरों में फूलों की हैवी डेकोरेशन को साफ देखा जा सकता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं आउटफिट की बात करें तो कैट और विक्की दोनों ने अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का ही ऑफ व्हाइट आउटफिट चूज किया। कैट ने आइवरी ऑफ व्हाइट लहंगा चूज किया जिस पर गोटा, तिल्ला और मारोरी (Marori) एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था और साथ ही 'फ्लोरल आर्ट बाय सृष्टि' की खूबसूरत तागर कली फ्लोरल ज्वैलरी वियर की। वहीं दूल्हे राजा विक्की सब्यसाची के खादी सलवार कुर्ता में दिखाई दिए जिस पर हल्का इम्ब्रायडेड वर्क था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अगर ध्यान दें तो आप तस्वीरों में देखेंगे कि कैट की मेहंदी अभी अच्छे से सूखी भी नहीं है। कपल ने एक-दूसरे को भी हल्दी लगाई इस दौरान दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है। वहीं कैटरीना और विक्की का परिवार फुल आन मस्ती के मूड में नजर आ रहा है। देवर सनी कौशल और साली इसाबेल भी इस दौरान भाभी कैटरीना और विक्की संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हल्दी सेरेमनी के बाद जब विक्की को नहलाया गया तो वह धोती और पिंक दुपट्टा गले में लिए नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो हल्दी सेरेमनी पर कैटरीना कैफ का लुक ट्राई कर सकती हैं। अक्सर देखा जाता है कि ब्राइड अपनी हल्दी पर येलो कलर का आउटफिट वियर करती हैं लेकिन कैटरीना ने कुछ हटके चुना जिसमें वह स्टनिंग दिख रही थीं। 

Related News