26 JUNWEDNESDAY2024 10:56:27 AM
Nari

कैंसर ट्रीटमेंट के बीच परेड में शामिल हुई केट मिडलटन, लंबे इंतजार के बाद नजर आई राजकुमारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jun, 2024 02:55 PM
कैंसर ट्रीटमेंट के बीच परेड में शामिल हुई केट मिडलटन, लंबे इंतजार के बाद नजर आई  राजकुमारी

वेल्स की केट मिडलटन की जिंदगी अब धीरे-धीरे पटरी पर लेाटती नजर आ रही है। केट मिडलटन को लेकर कुछ समय से कई तरह के चर्चे चल रहे हैं। कभी गायब तो कभी सर्जरी की खबरें उन्हे लेकर सामने आती रही। हालांकि कुछ समय पहले राजकुमारी ने खुद सामने आकर बताया था कि वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं। इस खबर के बाद  पहली बार वह लंदन में दिखाई दी।

PunjabKesari
 लंदन में ट्रूपिंग द कलर परेड में लोग उस समय बेहद खुश हुए जब उन्हें केट मिडलटन दिखाई दी। वह अपने तीनों  बच्चों के साथ एक बग्घी में सवार हुईं।  लंदन में हर साल किंग चार्ल्स तृतीय के जन्मदिन के अवसर पर ट्रूपिंग द कलर परेड का आयोजन किया जाता है। इसमें राजपरिवार के सदस्य शामिल होते हैं। ऐसे में राजकुमारी बच्चों व पति प्रिंस ऑफ वेल्स विलियम के साथ इसका हिस्सा बनी।

PunjabKesari
परेड के दौरान सफेद पोशाक और टोपी पहने केट हर बार की तरह इस बार भी बेहद प्यारी लग रही थी। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। वहीं इससे एक दिन पहले केट ने  अपने कैंसर ट्रीटमेंट को लेकर अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है, हालांकि वह अभी खतरे से पूरी तरह बाहर नही हैं।

PunjabKesari
प्रिंस एंड प्रिंसेज ऑफ वेल्स अकाउंट पर केट मिडलटन की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था कि वे कीमोथैरेपी ले रही हैं और उनकी हालत में सुधार भी हाे रहा है। वह इलाज के दौरान अच्छे और बुरे दोनों तरह के दिन देख रही हैं।केट ने यह भी लिखा कि शनिवार को ट्रूपिंग द कलर परेड इवेंट में अपने परिवार के साथ शामिल होंगी। साथ ही उन्होंने आने वाले कुछ महीनों में कुछ पब्लिक अपीयरेंस भी देने की उम्मीद जताई थी।

PunjabKesari

याद हो कि केट ने 22 मार्च को वीडियो शेयर कर यह खुलासा किया था कि ,- 'पिछला कुछ समय पहले परिवार के लिए मुश्किलों वाला रहा है। मेरे पास शानदार मेडिकल टीम है जो अच्छे से मेरी देखभाल कर रही है। मैं इसके लिए आभारी हूं।' उन्होंने आगे कहा कि, 'जनवरी से मेरी सर्जरी हुई, उससे ऐसा लगा नहीं कि ये कैंसर है। सर्जरी सफल रही, लेकिन इसके बाद किए गए जांच में कैंसर पाया गया। मेरी मेडिकल टीम ने मुझे कीमोथेरेपी कराने का सुझाव दिया। मैं अभी शुरुआती चरण में हूं'। उसके बादउन्होंने  कैंसर पीड़ितों को भी हमेशा उम्मीद बनाए रखने की सलाह दी थाी।

Related News