03 MARWEDNESDAY2021 3:05:52 AM
Nari

एक नहीं कश्मीरा ने की 2 शादियां, 12 साल छोटे कृष्णा से पहले इस बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी थी Kash

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Dec, 2020 04:44 PM
एक नहीं कश्मीरा ने की 2 शादियां, 12 साल छोटे कृष्णा से पहले इस बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी थी Kash

जब से एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने बिग बॉस के घर में एंट्री की हैं तब से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ट्विटर पर kash is back काफी ट्रेंड कर रहा है। कश्मीरा शाह के करियर पर एक नजर डाले तो वह कभी बॉलीवुड की हॉट हीरोइन और आइटम गर्ल हुआ करती थी लेकिन अब फिल्मों में कम ही दिखाई देती है। 45 पार कर चुकी कश्मीरा अब दो बच्चों के मां है। कश्मीरा ने कृष्णा अभिषेक से शादी की। कम ही लोग जानते हैं कि कश्मीरा की कृष्णा के साथ दूसरी शादी हैं। पहली शादी कश्मीरा ने अमेरिका के इन्वेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी जो 6 साल तक चली थी । 

कृष्णा अभिषेक से कश्मीरा ने की थी दूसरी शादी

पहली शादी टूटने के बाद कश्मीरा कृष्णा अभिषेक के करीब आई थी। जयपुर में पहली बार कश्मीरा कृष्णा से मिली थी। दोनों की मुलाकात फिल्म   'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस वक्त कश्मीरा ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। शुरुआत से ही कृष्णा के मन में कश्मीरा के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर था। खबरों की माने तो कृष्णा काफी दुखी रहते थे कि कश्मीरा शादीशुदा हैं लेकिन जब उन्हें पता चला कि कश्मीरा का तलाक हो गया है तो कृष्णा की रुचि कश्मीरा के प्रति और बढ़ गई । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

2 दिन पहले परिवारवालों को पता चली थी शादी की बात

कश्मीरा और कृष्णा ने 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर लिव इन में रहें। कश्मीरा कृष्णा से 12 साल बड़ी है लेकिन उम्र का फासला इनके रिश्ते के बीच नहीं आया। फैमिली को मनाकर दोनों ने एक होने का फैसला लिया। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। इन दोनों की शादी की खबर इनके परिवार वालों को भी दो दिन पहले ही पता चली थी। शादी के चार बाद साल 2017 में ये कपल सरॉगसी के जरिये दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिससे कि वह लाइमलाइट में बनी रहती है। कश्मीरा अब एक्टिंग में कम दिखती हैं लेकिन रियलिटी शो का हिस्सा बनती हैं। कश्मीरा ने बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा थीं । इसके बाद वे साल 2007 में नच बलिए 3 में कृष्णा अभिषेक के साथ दिखाई दी थी। कश्मीरा अब फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले चुकी हैं। घर में आते ही कश्मीरा ने कंटेस्टेंट के खिलाफ काफी कुछ कहा। अब देखना होगा कि वह आने वाले समय में घर पर क्या धमाल मचाएंगी। कश्मीरा और अन्य कंटेस्टेंट की एंट्री से अब बिग बॉस 14 का सीजन काफी दिलचस्प हो गया है। 

 

Related News