05 MAYSUNDAY2024 11:26:47 PM
Nari

ननद आरती के लिए कश्मीरा ने गोविंदा से की रिक्वेस्ट, बोली-  ' अगर शादी में आए तो मैं पैर छूकर...'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Apr, 2024 12:37 PM
ननद आरती के लिए कश्मीरा ने गोविंदा से की रिक्वेस्ट, बोली-  ' अगर शादी में आए तो मैं पैर छूकर...'

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के मनमुटाव सालों बाद भी ठीक नहीं हुए हैं। गोविंदा अपने बहन के परिवार से इस कदर नाराज हैं कि वह भांजी आरती सिंह की शादी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए हैं। कहा जाता है कि यह नाराजगी कृष्णा की पत्नी को लेकर है। अब कश्मीरा शाह ने अपनी ननद की शादी से पहले गोविंदा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

PunjabKesari
कश्मीरा चाहती है कि गोविंदा और उनका परिवार सभी पुरानी बातें भुलाकर आरती की शादी में शामिल हों। एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि 'शादी एक ऐसा जश्न है, जहां लोग गिले-शिकवे भुलाकर मिलते हैं'। उन्होंने गोविंदा का जिक्र करते हुए कहा- 'वे हमसे गुस्सा हो सकते हैं, लेकिन वे आरती से नाराज नहीं हैं.'। इतना ही नहीं कश्मीरा अपनी ननद के लिए गोविंदा के आगे झुकने के लिए भी तैयार है।

PunjabKesari
कश्मीरा कहती हैं- यह कृष्णा की वेडिंग नहीं है, अगर वे हमारी शादी में नहीं आते, तो मैं समझ सकती थी लेकिन यह आरती है जो उन्हें अपनी शादी में देखना चाहती हैं। मैं उनसे अनुरोध करती हूं कि वे आरती के लिए शादी में आएं और हमारा गुस्सा उस पर ना उतारें। एक्ट्रेस ने कहा- मैं उनकी बहू हूं, मैं अपने ससुर जी से मिलकर उनका आशीर्वाद लेना चाहती हूं। परिवार में ऐसी चीजें होती रहती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि हम एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि कश्मीरा ने सालों पहले गोविंदा और सुनीता को लेकर कहा था कि वो दोनों उनकी लाइफ में पिछले पांच साल से एग्जिस्ट ही नहीं करते। कश्मीरा ये भी बोली थीं कि वो एक्टर की पत्नी के तौर पर नहीं पहचानी जाती हैं बल्कि उन्होंने अपने दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। ये सुनीता कौन है? इसी बयान के बाद सुनीता ने भी अपना रिएक्शन दिया था। एक बार गोविंदा ने कहा था कि हर परिवार में गलतफहमियां और समस्याएं होती हैं लेकिन मीडिया में उसकी चर्चा करने से नुकसान होता है। 

Related News