16 SEPMONDAY2024 12:41:57 PM
Nari

कपूर खानदान पर लगे आरोपों पर पहली बार बाेली करिश्मा, बताया मां और चाची ने क्यों छोड़ी थी फिल्में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2024 02:50 PM
कपूर खानदान पर लगे आरोपों पर पहली बार बाेली करिश्मा, बताया मां और चाची ने क्यों छोड़ी थी फिल्में

नारी डेस्क: इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के जज आपका अपना जाकिर में मेहमान बनकर आए। यह एपिसोड मनोरंजन और हंसी से भरपूर था, जिसमें मजेदार पलों से लेकर चौंकाने वाले खुलासे तक शामिल थे। होस्ट जाकिर खान ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस के लिए मजेदार सेगमेंट पेश करके मस्ती का माहौल और बढ़ा दिया। 

PunjabKesari
इस बीच, स्टैंडअप कॉमेडियन ने दिल तो पागल है की अभिनेत्री से पूछा कि क्या कपूर परिवार की महिलाओं पर कोई प्रतिबंध है। जाकिर ने यह भी पूछा कि क्या उन्हें अपना करियर बनाने और एक्टर बनने के लिए घर से बाहर निकलने की अनुमति थी। इस पर करिश्मा ने कहा- "ये सब बातें हैं कि मुझे इसकी अनुमति थी या नहीं। जब मेरी मम्मी की शादी हुई और नीतू आंटी की शादी हुई, तो उनकी पसंद थी कि उनका घर बसाना था, बच्चे करने थे और करियर अच्छा हुआ था। उनकी पसंद थी।"

PunjabKesari
करिश्मा ने आगे कहा-  "उसी समय, शम्मी अंकल और शशि अंकल की बीवियां जो थीं, गीता बाली जी और जेनिफर आंटी, उन्होंने काम किया था शादी के बाद। तो ऐसी कुछ बात है नहीं कि कपूर परिवार में शादी के बाद काम नहीं कर सकते या कपूर लड़की काम नहीं कर सकती। ऐसा कुछ नहीं था।"

PunjabKesari
करिश्मा ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें अभिनय का शौक था, इसलिए उन्होंने फिल्मों में काम किया । उन्होंने रिद्धिमा कपूर को लेकर बताया कि उन्हें अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए उन्होंने इस क्षेत्र में अपना करियर नहीं बनाया। अंत में, अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि उनके परिवार में किसी ने कभी किसी को काम करने से नहीं रोका।

Related News