04 MAYSATURDAY2024 12:06:25 PM
Nari

कोरोना को मात देने के बाद करीम मोरानी की बेटी शजा ने शेयर किया अपना अनुभव

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Apr, 2020 09:42 AM
कोरोना को मात देने के बाद करीम मोरानी की बेटी शजा ने शेयर किया अपना अनुभव

कोरोनावायरस का कहर तो दिनो दिन बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से लोग अब इसके नाम से ही डरने लगे है। हाल ही में चेन्नई एक्स्प्रेस प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोनावायरस हो गया था लेकिन अब शजा ने अपने फैंस के साथ एक अच्छी खबर शेयर की है।

PunjabKesari

शजा की कोरोना रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जिसकी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लैटर शेयर किया जिसमें वह कहती है, ' घर आकर बहुत खुश हूं। मैंने यह लैटर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान इतिहास कंपनी को लिखा था। यह थोड़ा लम्बा है, मैनेज कर लीजिएगा। यह बहुत अच्छा अनुभव है। हर किसी के अनुभव से बनी किताब पढ़ने का और इंतजार नहीं कर सकती। आप भी अपने अनुभव लिखिए और शेयर कीजिए राइट टू रिमेम्बर हैश टैग के साथ।

PunjabKesari

बता दें कि खबरों के मुताबिक शजा श्रीलंका से वापिस आइ थी जिसके बाद उन्हे कोरोना हो गया। शजा अपनी बहन व पिता के साथ अस्पताल में थी और अब उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

शजा ने अपने खत में अपना अनुभव बताते हुए लिखा घर वापस लौटकर बहुत खुश हूं। इंसानों की इंसानियत को मेरा बहुत शुक्रिया। हमारी मानव प्रजाति के भुला दिए जाने वाले तरीकों से मैं काफी प्रभावित थी, लेकिन अक्सर मैं ऐसे लोगों के करीब होती हूं, जो मेरे विश्वास को दोबारा जिंदा कर देते हैं। क्वारैंटाइन का 20वां दिन है। रात के 3 बज रहे हैं। लाइटें बंद हैं और मैं बिस्तर में हूं, पर मुझे नींद नहीं आ रही है। ये तनाव या डिप्रेशन नहीं है। मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट है और मैं यह खत लिखने के लिए प्रेरित हो रही हूं।

PunjabKesari

अब अगर शजा खुद को आसोलेशन से ठीक कर सकती है तो इससे यही जाहिर होता है कि इस बीमारी का सिर्फ एक ही इलाज है जो है सेल्फ आइसोलेट है बल्कि आप भी इस आइसोलेशन का आंनद ले न कि इसे जेल माने।

Related News