27 APRSATURDAY2024 8:46:10 AM
Nari

पैपराजी को देख करीना के छोटे नवाब जेह का मूड हुआ खराब, पकड़ लिया माथा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Mar, 2024 03:42 PM
पैपराजी को देख करीना के छोटे नवाब जेह का मूड हुआ खराब, पकड़ लिया माथा

स्टार किड्स को बचपन से ही पैपराजी को झेलने की आदत पड़ ही जाती है। बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के साथ- साथ उनके बच्चों का भी कैमरे पीछा करते ही रहते हैं, हालांकि कई बार वह इस सब चीज से परेशान भी हो जाते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह भी लगता है पैपराजी से तंग आ चुके हैं तभी तो उन्हें देखकर उन्होंने अपना माथा ही पकड़ लिया।


वैसे तो जेह अपने बड़े भाई तैमूर की तरह पैपराजी से भागते नहीं है बल्कि वह तो कैमरे के सामने क्यूट-क्यूट भी देते हैं, लेकिन लगता है इस बार उनका मूड ठीक नहीं था। दरअसल कल रात करीना अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोगों का ध्यान खींचने का काम किया। इस पर  उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' का नाम लिखा था, जिसे वो फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

PunjabKesari
हर बार की तरह इस बार भी करीना काफी कूल लग रही थी, वहीं सैफ सिंपल लुक में भी कमाल के ही दिख रहे थे। ऐसे में जब कैमरा जेह बाबा पर गया तो उन्होंने माथा पकड़ लिया, वह काफी हैरान परेशान दिख रहे थे। लोगों को उनका ये रिएक्शन बेहद पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा-  जेह ऐसा कह रहा होगा अरे नहीं, ये फिर आ गए फोटो क्लिक करने। वहीं एक ने लिखा- 'छोटा बच्चा भी अब समझने लगा है।'

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले हुए अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन में  करीना और सैफ भी अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान करीना की एक फैमिली फोटो शेयर किया था, जिसमें  जेह अली खान क्यूट चेहरा बनाते नजर आए थे। यह छोटे नवाब क्यूट फेस बनाने में उस्ताद हैं, उनकी यही हरकतें तो लोगों का दिल जीत लेती है।

Related News