29 APRMONDAY2024 10:21:51 PM
Nari

Taimur ने पूछा- नैनी यहां क्यों खाती हैं? उसके बाद बदल गया Patuadi House का नियम!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Sep, 2023 05:39 PM

करीना कपूर खान, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो घर से भी बाहर निकलती हैं तो लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने अपने OTT मूवी एक्सपीरियेंस को बताया और कुछ पर्सनल बातें भी शेयर की। करीना ही नहीं, उनके दोनों बेटे भी सुर्खियों में रहते हैं इसलिए बेबो अपने बच्चों के बारे में भी कुछ ना कुछ बताती ही रहती हैं। हाल ही में 'द इंडियन एक्सप्रेस' को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया कि डाइनिंग टेबल पर बैठे उनके बेटे ने एक ऐसा सवाल पूछा था कि उसके बाद तो घर के नियम ही बदल गए।

नैनी रखती है करीना के बच्चों का ख्याल

दरअसल,  एक बार उनके बेटे डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे और बच्चों की नैनी दूसरे टेबल पर खा रही थीं तो तैमूर ने पूछ लिया कि नैनी दूसरे टेबल पर क्यों खाती हैं?  करीना ने कहा कि उनका छोटा बेटा जेह भी इस तरह की बातें पूछने लगा। तब करीना और सैफ ने यह तय किया कि अब जब भी बच्चे खाना खाएंगे और नैनी को भी खाना होगा तो वह उनके साथ एक ही टेबल पर खाएंगी। करीना ने कहा कि उस दिन के बाद से ये घर का नियम ही बन गया कि नैनी बच्चों के साथ एक ही टेबल पर खाएंगी। करीना ने कहा कि नैनी बच्चों का सारा ध्यान रखती हैं तो उन्हें पूरा सम्मान भी मिलना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि करीना के बच्चों की नैनी भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। नैनी, सैफ और करीना के दोनों बेटों का शानदार तरीके से ख्याल रखती हैं।  मीडिया में नैनी की सैलरी से लेकर उनकी क्वालिफिकेशन तक की खूब चर्चा रही है। वह ना सिर्फ घर पर दोनों बच्चों का ध्यान रखती हैं बल्कि वह हॉलीडेज पर भी उनके साथ बाहर जाती हैं। वहीं रिपोर्ट की मानें तो वह हर महीने उन्हें 1 लाख 50 हजार रु. सैलरी के अलावा 25000 रु. ओवर टाइम देते हैं।  उन्हें एक पर्सनल कार भी दी गई है जिसमें वह तैमूर और उनके भाई जैह को घुमाने ले जाती है।

करीना ने खोला कपूर खानदान से जुड़ा राज

इसी के साथ इंटरव्यू में करीना ने कपूर खानदान की एक और बात साझा की। सब जानते हैं कि कपूर खानदान पहले अपने घर की लड़कियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं देता था लेकिन करिश्मा ने इस परंपरा को तोड़ दिया था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि करिश्मा फैमिली की पहली लड़की थी जिन्होंने काम करने का फैसला लिया और ऐसा करना उनके लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। उन्होंने कहा कि इसका क्रेडिट उनके पापा (रणधीर कपूर) को जाता है, जो वक्त के साथ बदल गए और दोनों बेटियों को फिल्मों में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

PunjabKesari

पापा रणधीर ने दिया था पूरा साथ 

करीना ने कहा, 'मैं ये कभी नहीं कह सकती कि मेरे पापा ने मुझे या करिश्मा को सपोर्ट नहीं किया। वो हमेशा हमें सपोर्ट करते हैं। करीना ने कहा कि,  "मेरे पिता समय के साथ चले और उनका ऐसा करना ही सही है क्योंकि आपको अपने बच्चों के लिए खुद को बदलना पड़ता है। समय के साथ चलना पड़ता है। हम पिछले दौर में नहीं जी सकते।" हालांकि बेटियों को फिल्मों में लाने का फैसला करीना की मां बबीता कपूर का रहा था क्योंकि उन्होंने शादी के लिए अपना करियर छोड़ा था और वह नहीं चाहती थी बेटियों के साथ कुछ ऐसा हो। 

PunjabKesari

Related News