17 SEPTUESDAY2024 12:56:23 AM
Nari

करीना कपूर ने अपने गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर, बेबो के स्टाइल पर लट्टू हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2024 07:02 PM
करीना कपूर ने अपने गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर, बेबो के स्टाइल पर लट्टू हुए लोग

 करीना कपूर खान ने अपने करीबी दोस्तों- अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ मिलकर एक बार फिर हमें दिखाया है कि सच्ची दोस्ती कैसी होती है। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने लेटेस्ट गेट-टुगेदर की मिरर-सेल्फ़ी शेयर की, जिससे प्रशंसकों को उनके खास पलों की झलक मिली।

PunjabKesari

इस नए पोस्ट में  करीना सफ़ेद शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस और पॉइंटेड-टो हील्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जो कैज़ुअल आउटिंग के लिए एक स्टाइलिश स्टेटमेंट था। उनकी बहन करिश्मा ने ऑल-ब्लैक आउटफिट चुना, जबकि मलाइका अरोड़ा ने स्लीक व्हाइट को-ऑर्ड सूट पहना हुआ था, जबकि अमृता अरोड़ा ने स्ट्राइप्ड शर्ट में खुद को ट्रेंडी रखा।

PunjabKesari
तस्वीर के साथ करीना ने लिखा-, "द गैंग फॉरएवर" । इस गैंग को लाेग बेहद पसंद करते हैं, क्योंकि उनकी दोस्ती कई लोगों को प्रेरित करती है। इस तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी दोस्ती कितनी मजबूत है। बता दें कि करीना  जल्द ही 'द बकिंघम मर्डर्स' में दिखाई देंगी।

PunjabKesari
करीना के पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है। 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है। 'सिंघम' 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें अजय देवगन, काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे, इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' आई।
 

Related News