02 MARTUESDAY2021 5:02:42 PM
Nari

जब इस बात पर बेबो ने जड़ दिया था बिपाशा को थप्पड़, एक्ट्रेस ने खा ली थी यह कसम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jan, 2021 10:55 AM
जब इस बात पर बेबो ने जड़ दिया था बिपाशा को थप्पड़, एक्ट्रेस ने खा ली थी यह कसम

बिपाशा बसु आज इंडस्ट्री में एक जानी मानी पहचान रखती है। वह उन एक्ट्रेस में से आती हैं जो अपनी होटनेस के लिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बिपाशा बसु की जितनी फिल्में सुर्खियों में रहती हैं उससे कहीं ज्यादा एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है। कभी रिलेशन को लेकर तो कभी एक ऐसे किस्से को लेकर जिसे शायद आपने भी नहीं सुना होगा। आज बिपाशा बसु का जन्मदिन है और आज हम आपको उनके जन्मदिन पर एक्ट्रेस से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाते हैं जिससे आप शायद अनजान हो। 

PunjabKesari

करीना के साथ हुई अनबन तो...

जैसा कि हमने कहा कि एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी के लिए भी जानी जाती है और एक ऐसी ही कंट्रोवर्सी ही बिपाशा और करीना की रही थी। दरअसल दोनों में इस हद तक लड़ाई हो गई थी कि करीना ने तो बिपाशा के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल फिल्म अजनबी में करीना कपूर खान और बिपाशा बसु एक साथ नजर आए थे और इसी दौरान दोनों के झगड़े की खबरें आई थीं। जिसके बाद बिपाशा को भी काफी समय तक इस  कंट्रोवर्सी के लिए लोगों से बहुत कुछ सुनना पड़ा। 

इस वजह से बेबो ने जड़ा थप्पड़ 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो करीना का बिपाशा को थप्पड़ मारने का कारण बहुत छोटा था। दरअसल फिल्म सेट पर करीना के स्टाइलिस्ट ने बिपाशा की मदद कर दी थी और जब इस बात की जानकारी करीना को हुई तो उनकी बिपाशा के साथ बहस हो गई। करीना का गुस्सा तो मानों सांतवे आसमान पर था। और इसी दौरान एक्ट्रेस की आपस में बहस हो गई और करीना ने गुस्से में आकर बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था और उन्हें कईं कुछ सुनाया भी था। जिसके बाद दोनों की इस लड़ाई ने काफी आग भी पकड़ी थी। 

बिपाशा ने खा ली थी यह कसम 

इस लड़ाई के बारे में बात करते हुए बिपाशा ने अपने एक इंटरव्यू में इस पर खुल कर बात की थी और एक्ट्रेस ने करीना के इस  व्यवहार को बचकाना बताया था। इतना ही नहीं बिपाशा ने तो करीना को यह तक कह दिया था कि एक्ट्रेस ने बस बात का बतंगड़ बनाया है। फिर इस सार वाक्ये के बाद बिपाशा ने करीना के साथ काम न करने की कसम खा ली थी। हालांकि, दोनों अब भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

PunjabKesari

जॉन अब्राहम संग रहा रिलेशन लेकिन...

बात अगर बिपाशा के रिलेशनशिप की करें तो जॉन संग बिपाशा का प्यार किसी से छिपा नहीं है। जॉन के साथ बिपाशा का रिलेशन काफी लंबे समय तक रहा था। दोनों ने लगभग  9 साल एक दूसरे को डेट किया लेकिन किसी कारण के चलते दोनों की राहें अलग हो गई। लेकिन आज दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और अपने पार्टनर के साथ खुश हैं। 

Related News