24 JULWEDNESDAY2024 12:13:45 PM
Nari

Saif के लिए Bebo बनी थी Kareena Kapoor Khan, Saif बोले थे-धर्म में यही दिक्कत!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Aug, 2023 07:02 PM
Saif के लिए Bebo बनी थी Kareena Kapoor Khan, Saif बोले थे-धर्म में यही दिक्कत!

बॉलीवुड एक्टर और पटौदी के नवाब सैफ अली खान अपना 54वां बर्थ डे मना रहे हैं। इस मौके  पर उनके बच्चे एंज्वॉय करते दिखे। सारा और इब्राहिम केक और बैलून्स लेकर पापा सैफ के घर पहुंचे और करीना ने उनके बर्थ डे की कुछ खास तस्वीरें शेयर की। सब जानते हैं कि करीना सैफ को बहुत प्यार करती हैं इतना प्यार की उनके लिए घर से भागने तक को तैयार हो गई थी। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और आज सालों बाद भी ये कपल अपनी कैमिस्ट्री से लाइमलाइट बटौर ही लेता है हालांकि जब दोनों ने शादी की थी तो उनकी जोड़ी को लव-जिहाद तक का नाम दिया गया था।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू सैफ अली खान से ये तक पूछ लिया था कि क्या करीना से शादी करने के लिए उन्होंने एक्ट्रेस का धर्म परिवर्तन करवाकर इस्लाम कुबूल करवाया है? हालांकि इस पर सैफ ने बड़े बिंदास तरीके से जवाब दिया और कहा था कि उन्होंने करीना का धर्म नहीं बदलवाया है। मेल टुडे से बात करते हुए एक्टर ने कहा था कि वह इस इस चीज़ को नहीं मानते कि जिस शख्स से आप प्यार करते हैं, उससे शादी करने के लिए उसका धर्म बदलवाएं।

PunjabKesari

इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, 'मैं कभी नहीं चाहूंगा कि करीना अपना धर्म बदले। वास्तव में धर्म के साथ यही दिक्कत है....कि इसके बदलाव की उम्मीद की जाती है। मैं इस पर विश्वास नहीं करता।'

PunjabKesari

खैर, सैफ की ये दूसरी शादी थी करीना से पहले वह अमृता के प्यार में पागल थे जो उनसे उम्र में काफी बड़ी थी लेकिन अमृता सिंह के साथ उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। दोनों के दो बच्चे हैं जो इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है। अमृता सिंह ने तलाक की वजह सैफ का फर्ल्टिंग स्वभाव कहा था। वह किसी और मॉडल को डेट भी कर रहे थे। तलाक के बाद सैफ तो आगे बढ़ गए लेकिन अमृता सिंगल ही रही और अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद की हालांकि सैफ अपने बच्चों को खर्चा देते हैं लेकिन अमृता ने अपना करियर, अपना पैसा, अपना समय-सब बच्चों को दिया इसलिए वह अपनी मां के साथ रहते हैं। अमृता काफी समय बाद फिर फिल्मों में नजर आई। उन्होंने एड फिल्मों के जरिए पैसा कमाया। वैसे अपने जमाने में वह कोई कम फेमस नहीं थी।

PunjabKesari

Related News