23 APRTUESDAY2024 9:23:58 PM
Nari

पति करण से झगड़े के बाद निशा ने कहा- ‘एलिमनी नहीं चाहिए मैं खुद बच्चे की देखभाल करूंगी'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Aug, 2021 02:15 PM
पति करण से झगड़े के बाद निशा ने कहा- ‘एलिमनी नहीं चाहिए मैं खुद बच्चे की देखभाल करूंगी'

टीवी अभिनेता करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में निशा रावल ने करण पर उन पर नजायज संबंध का आरोप लगाया था इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि करण उनके साथ मारपीट करते है इतना ही नहीं निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी किया था हालांकि अगले दिन ही करण को जमानत मिल गई। करण ने कहा कि निशा भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं। अब इस पर निशा की ओर से जवाब आया है।

PunjabKesari

निशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई बार घरेलु झगड़ों को खत्म करने की कोशिश की। उन्होंने अपने पैरेंट्स से भी इस बारे में बात की थी लेकिन उन्हें उस वक्त चोट पहुंची जब करण ने यह स्वीकार किया कि वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में है।

PunjabKesari

एलिमनी अमाउंट पर निशा ने करण को लेकर कहा, वह मुझे क्या देगा
 एक इंटरव्यू में निशा ने बताय कि मुझे कोई एलिमनी (गुजारा भत्ता) नहीं चाहिए। वह मुझे क्या देगा, जो मैंने उसे नहीं दिया? हमने सबकुछ एक साथ बनाया। मैंने बहुत छोटी उम्र से कमाना शुरू कर दिया था और ये रिश्ता क्या कहलाता के बहुत पहले मैं उसका लगातार सपोर्ट कर रही थी। मैंने बहुत काम किया है और जिसके साथ भी मैंने काम किया है वह यह बता सकता है कि करण विज्ञापनों को देखने का काम करते थे। उसने मेरी शादी की ज्वैलरी और मेरी पास जो कुछ भी था उसने ले लिया।  मेरी मॉम की प्रॉपर्टी के पेपर्स भी उसके पास पड़े हुए हैं, जो कि मैं चाहती हूं वापस मिल जाएं। मैं अपने लिए कुछ नहीं चाहती। मैं एक इंडिपेंडेट लड़की हूं। मैं खुद की और बच्चे की देखभाल कर सकती हूं। 

PunjabKesari

बेटे के जन्मदिन के बाद से आजतक करण ने बात नहीं की
निशा ने बताया कि करण ने बेटे काविश से जून में उसके जन्मदिन के बाद से आज तक बात नहीं की है और जो गिफ्ट उसने सार्वजनिक रूप से देने के लिए कहा था वह कभी नहीं दिया। 

Related News