29 APRMONDAY2024 6:53:10 PM
Nari

'सर, आप गे हैं ना?' यूजर के इस सवाल का करण जौहर ने बिना शर्माए दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jul, 2023 11:53 AM
'सर, आप गे हैं ना?' यूजर के इस सवाल का करण जौहर ने बिना शर्माए दिया जवाब

फिल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर करण जौहर एक बार फिर छाए हुए हैं। वह एक सफल डायरेक्ट होने के साथ- साथ बेहतरीन पिता भी हैं जो अकेले ही अपने बच्चों को पाल रहे हैं।  भले ही वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन लोग उनकी  लाइफ में ताका- झांकी करने से बाज नहीं आते हैं।

PunjabKesari
अकसर इस बारे में  गॉसिप रहती है कि करण होमोसेक्सुअल हैं या नहीं? इस बार तो एक शख्स ने उनसे इसे लेकर सीधा ही सवाल कर लिया, जिसका जवाब देने में करण ने भी परहेज नहीं किया। इस सवाल के जवाब के साथ-साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि जिंदगी में उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा किस बात का होता है।

PunjabKesari
दरअसल करण ने हाल ही में  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के दौरान थ्रेड पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इसी बीच एकयूजर ने उनसे सवाल किया-  'आप गे हैं ना?' करण ने तुरंत जवाब में लिखा- 'क्या तुम इंटरेस्टेड हो?' इसके बाद एक अन्य ने उनसे पूछा- उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा किस बात का है? इसके जवाब में फिल्ममेकर ने लिखा, मुझे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम करने और उन्हें डायरेक्ट करने का मौका नहीं मिला.'।

PunjabKesari

 

करण जौहर से यह भी पूछा गया कि क्या भविष्य में उनका धर्मा प्रोडक्शन शाहरुख खान के साथ काम करेगा, और क्या वह सलमान खान के साथ फिल्म बना रहे हैं? इसका जवाब उन्होंने सही ढंग से नहीं दिया। करण जौहर के समलैंगिक होने की बात तब भी उठी थी जब उन्‍होंने इस विषय पर आधारित फिल्‍में बनाईं।

Related News