25 APRTHURSDAY2024 5:29:26 PM
Nari

आखिरकार Good News के राज से कपिल शर्मा ने उठाया पर्दा, बोले- मैं जल्द ही...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jan, 2021 04:17 PM
आखिरकार Good News के राज से कपिल शर्मा ने उठाया पर्दा, बोले- मैं जल्द ही...

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं।  बीते दिनों कपिल ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद से लोग इंतजार में पड़ गए हैं। दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ एक ट्वीट शेयर करते हुए पूछा कि शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। 

PunjabKesari

कपिल ने किया था ट्वीट 

कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा था , 'शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं ? कृपया बतायें। कपिल के इस ट्वीट के बाद से फैंस ने कईं तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। बहुत सारे लोग यह मान रहे हैं कि कपिल शायद दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। लेकिन कपिल ने अब इस खुशखबरी से पर्दा उठा दिया है और नए साल पर ही फैंस को गुड न्यूज दे दी है। 

कपिल ने उठाया गुड न्यूज से पर्दा 

कपिल ने अब फैंस को और इंतजार न करवाते हुए इस गुड न्यूज से पर्दा उठा दिया है। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा ,'अफ़वाहों पर ध्यान मत दीजिए दोस्तों। मेरा यक़ीन कीजिए। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं। यही शुभ समाचार था।'

शेयर किया मजेदार वीडियो 

कपिल ने इस ट्वीट के साथ मजेदार वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया कि कपिल उठते-बैठते, खाते-पीते, सोते-जागते ऑस्पिशियस शब्द को बोलने की प्रैक्टिस करते हैं, मगर बोल नहीं पाते हैं। इसके बाद शूट होता है। इसके बाद कपिल अपना परिचय देते हैं और ऑस्पिशियस बोलते-बोलते अटक जाते हैं। कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे हिंदी में भी बता सकते हैं। इसके बाद कपिल पेपर फेंक कर कहते हैं मेरी तो अंग्रेज़ी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स तो खुद ही देसी है। तो अपने को क्या ज़रूरत है, जबरदस्ती इंग्लिश बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स। 

Related News