23 MAYMONDAY2022 7:03:14 PM
Nari

पर्दे पर दिखाई जाएगी कपिल शर्मा की असल जिंदगी,  Biopic को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jan, 2022 02:54 PM
पर्दे पर दिखाई जाएगी कपिल शर्मा की असल जिंदगी,  Biopic को लेकर फैंस हुए एक्साइटेड

 लोकप्रिय कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा का आज कौन नहीं जानता। कॉमेडी के बेताज बादशाह आज के समय में  लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं, तभी तो उनके जीवन पर बायोपिक ड्रामा फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम 'फनकार' होगा, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari
 प्रोड्यूसर महावीर जेन ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक की अनांउसमेंट की है। ‘फनकार’ शीर्षक से बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे। इसका निर्माण ‘लायका प्रोड्क्शंस’ के बैनर तले महावीर जैन करेंगे। ‘फुकरे’ के लिए वाहवाही बटोरने वाले लांबा ने एक बयान में कहा कि -"भारत के सबसे लोकप्रिय फनकार कपिल शर्मा की कहानी जनता तक पहुंचाने को लेकर उत्साहित हूं।’’

PunjabKesari

जैन का कहना है कि टीम कपिल शर्मा की कहानी लोगों तक पहुंचाने को लेकर उत्साहित हैं। दरअसल हर इंसान की तरह कपिल की जिंदगी में भी  बुरा वक्त आया था। वो इस कदर मुसीबतों में उलझते चले गए थे कि उनके मन में सुसाइड तक के ख्याल आने लगे था।  कपिल ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि किस तरह कुछ बुरी आदतों की वजह से उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

PunjabKesari

कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था वह डिप्रेशन में चले गए थे और उनकी वाइफ ने उस समय एक पिलर का काम किया था।  क्योंकि कपिल को यह खुद ही पता नहीं था कि उनकी जिंदगी में हो क्या रहा है लेकिन उनकी पत्नी गिन्नी ने उन्हें डिप्रेशन की समस्या से निकाला था। अब इस बायोपिक के जरिए लोग उन्हे करीब से जानने लगेंगे। 
 

Related News