23 OCTFRIDAY2020 5:04:12 AM
Nari

तनिष्क की एड पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा, कंगना से लेकर स्वरा तक ने किए ट्वीट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Oct, 2020 07:06 PM
तनिष्क की एड पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा, कंगना से लेकर स्वरा तक ने किए ट्वीट

इन दिनों ज्वेलरी कंपनी तनिष्क अपनी एड की वजह से विवादों में घिर गई है। लोग लगातार एड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि इतने विवाद के बाद वो एड तनिष्क ने हटा दिया है लेकिन इस पर लोगों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

PunjabKesari

कंगना ने कहा-  शर्मनाक

PunjabKesari

इस एड पर रिएक्ट करते हुए क्वीन कंगना ने लिखा , 'कांसेप्ट से ज्यादा इसका एक्सेक्यूशन गलत था। हिंदू लड़की अपने ससुराल वालों के लिए कृतज्ञता व्यक्त, वह घर की औरत नहीं है? वह उनकी दया पर क्यों है? क्यों इतना नम्र और डरपोक अपने ही घर में? शर्मनाक।' 

दिव्या दत्ता ने भी किया ट्वीट 

वहीं इस पर दिव्या दत्ता ने भी अपनी राय रखी। हालांकि एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने तो इस एड में अपनी आवाज तक दी है। इसी संबंध में दिव्या दत्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हां यह मेरी भी आवाज है। यह दुख की बात है कि ये ऑफ एयर हो गया। मैं इसे प्यार करती था ।'

स्वरा बोलीं- इतनी विशाल कम्पनी...

इस एड पर स्वरा का भी रिएक्शन सामने आया है। स्वरा ने ट्वीट कर कहा, 'इतनी विशाल कम्पनी.. इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी!'  

वहीं इस पर ऋचा चड्ढा का अलग रिएक्शन सामने आया। एक तरफ जहां लोग और स्टार्स इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं वहीं  ऋचा ने इस एड तो 'खूबसूरत' बताया। 

क्यों हो रहा विवाद?

दरअसल ज्वेलरी कंपनी तनिष्क की एड आई जिसमें  एक हिंदू लड़की को मुस्लिम फैमिली की बहू के रूप में दिखाया गया है। हिंदू लड़की की मुस्लिम के घर में शादी हुई है और उसकी गोदभराई की रस्म दिखाई गई है। इसमें हिंदू संस्कृति को ध्यान में रखते हुए मुस्लिम फैमिली सभी तरह के रस्मो-रिवाज हिंदू धर्म के हिसाब से करती है। एड में प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है,' मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न?' इस पर उसकी सास जवाब देती है, ' पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न?' वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एक दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि लोगों ने इसे लव ज़िहाद को बढ़ावा देने वाला ऐड बताया। 

Related News