31 OCTSATURDAY2020 10:10:21 AM
Nari

आमिर खान की बेटी के डिप्रेशन पर बोलीं कंगना, बिखरे हुए परिवार को ठहराया जिम्मेदार!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Oct, 2020 02:04 PM
आमिर खान की बेटी के डिप्रेशन पर बोलीं कंगना, बिखरे हुए परिवार को ठहराया जिम्मेदार!

हर साल 10 अक्टूबर को  वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे मनाया जाता है। इस दिन बहुत से सेलेब्स ने ट्वीट किए। वहीं आमिर खान की बेटी ने भी अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें इरा ने बताया कि वे पिछले 4 सालों से डिप्रेशन में है। इरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अब इस वीडियो पर कंगना रनौत ने भी एक ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने किया ट्वीट 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा,'16 साल की उम्र में मैं मारपीट का सामना कर रही थी, अकेली अपनी बहन का ख्याल रख रही थी जो ऐसिड से जल गई थी और मीडिया की नाराजगी का भी सामना कर रही थी। डिप्रेशन के बहुत से कारण हो सकते हैं लेकिन सामान्य तौर पर यह बिखरे हुए परिवार के बच्चों के लिए मुश्किल होता है। ट्रडिशनल फैमिली सिस्टम बहुत जरूरी है।' अब भई चाहे कंगना ने यहां साफ साफ न लिखा हो लेकिन उनकी बातों से तो यही लग रहा है कि उन्होंने आमिर की मैरिड लाइफ पर तंज कसा है। 

इरा ने शेयर की थी वीडियो 

आपको बता दें कि इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था। वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने साथ में एक लंबा कैप्शन भी लिखा था। इरा ने अपनी वीडियो में कहा था ,'हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।‘

Related News