02 MAYTHURSDAY2024 2:13:59 PM
Nari

कंगना के खिलाफ हुए लोग तो एक्ट्रेस बोली- मुझे टारगेट करो और मीडिया के फेवरेट बन जाओ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Dec, 2020 04:40 PM
कंगना के खिलाफ हुए लोग तो एक्ट्रेस बोली- मुझे टारगेट करो और मीडिया के फेवरेट बन जाओ

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पहले जहां एक्ट्रेस ने सुशांत केस में बिना डरे आवाज उठाई वहीं शिवसेना के साथ भी पंगा लेने से कंगना पीछे नहीं हटी। हाल ही में वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर दिया था। इसके बाद उनमें और दिलजीत में लड़ाई बढ़ती गई। वहीं अब हाल ही में कंगना ने एक और ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने खुद को बताया हॉटेस्ट टागेट 

कंगना ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा, ' मैं फिलहाल देश की सबसे हॉटेस्ट टारगेट हूं। मुझे टारगेट करो और तुम मीडिया के फेवरेट बन जाओगे। मूवी माफिया तुम्हें रोल ऑफर करेगी। तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलेंगे, शिवसेना से टिकेट मिलेगी। अगर मैं डॉन होती तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती।'

यूजर ने शेयर किया ट्वीट 

दरअसल हाल ही में खेसारी लाल यादव ने भी कंगना को खूब खरी खोटी सुनाते हुए ट्वीट किया था और खेसारी लाल के ट्वीट को ही शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा ,' क्यों देश के सभी लोग कंगना रनौत के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। और अचानक इनमें देश के किसानों के प्रति प्यार उमड़ पड़ा है।' इसी के जवाब में कंगना ने यह ट्वीट शेयर किया आपको बता दें कि इन दिनों कंगना के खिलाफ पूरी पंजाबी इंडस्ट्री हो गई है। हालांकि कंगना भी उन्हें जमकर जवाब दे रही है। 

Related News