23 OCTFRIDAY2020 5:59:35 AM
Nari

उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- गुंडों ने बार और रेस्तरां खोल लिए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Oct, 2020 11:56 AM
उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- गुंडों ने बार और रेस्तरां खोल लिए

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बीते कुछ दिनों से शिवसेना और कंगना के बीच चल रही जंग सुर्खियों बटौर रही है। हाल ही में कंगना ने शिवसेना पर मुंबई में बिजली गुल होने को लेकर निशाना साधा था। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र  के सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला किया है। 

PunjabKesari

कंगना ने महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को लेकर चल रहे विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'यह जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय गवर्नर महोदय ने पूछताछ की है। गुंडों ने बार और रेस्तरां खोले हैं, लेकिन रणनीतिक रूप से मंदिरों को बंद रखा है। सोनिया सेना, बाबर सेना से भी बदतर व्यवहार कर रही है।'

 

गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र में धार्मिक स्थल खोले जाने को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था। इसके साथ ही उनसे कोरोना संकट में पूजा-अर्चना को लेकर सवाल किए गए थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौत खुलकर अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस की निंदा की थी जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा था। 

PunjabKesari

जिसके बाद संजय राउत और कंगना में जुबानी जंग छिड़ गई थी। कंगना और शिवसेना की जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए ध्वस्त कर दिया था। जिसे लेकर भड़की कंगना ने ट्विटर पर कई ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था।

Related News