20 JUNTHURSDAY2024 12:15:40 AM
Nari

एक तरफ माफी दूसरी तरफ ताना, बर्थडे पर वीडियो शेयर कर कंगना ने अपने दुश्मनों का जताया अभार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2023 02:03 PM
एक तरफ माफी दूसरी तरफ ताना, बर्थडे पर वीडियो शेयर कर कंगना ने अपने दुश्मनों का जताया अभार

बॉलीवुड की ‘धाकड़’  एक्ट्रेस कंगना रनौत आज 36 साल की हो गई हैं। अपने बड़बोलेपन की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना जन्मदिन के खास मौके पर भी अपने दुश्मनों पर हमला करने से बाज नहीं आई।  उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माफी मांगनी के साथ- साथ दुश्मनों पर भी तंज कसती दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

वीडियो के जरिये एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली, गुरुओं और फैंस का शुक्रिया अदा किया है, साथ ही यह भी बताया कि किसके कारण वह आज इस मुकाम तक पहुंच पाई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना कहती सुनाई दे रही है कि-  'आज अपने जन्मदिन पर मैं अपने माता-पिता का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मेरे माता-पिता, मेरी कुलदेवी मां अंबिका जी, जिन्होंने मुझे जन्म दिया, मेरे सारे गुरू श्री सद्गुरु जी, मेरे सारे चाहने वाले, मेरे प्रशंसक, शुभचिंतक,परिवार-दोस्त, जो मेरे साथ काम करते हैं, मेरी सहायता करते हैं। जिनकी वजह से मैं आज जो बन पाई हूं, उन सबका मैं आभार व्यक्त करती हूं।'

PunjabKesari
कंगना इतने में कहा चुप रहने वाली थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा- 'उन सबका भी आभार व्यक्त करती हूं, जो मेरे निंदक हैं, आलोचनाएं करते हैं, मेरे शत्रु हैं। उन्होंने मुझे कभी आलस नहीं आने दिया। कभी मुझे सफल महसूस नहीं होने दिया। हमेशा लड़ना सिखाया। यह सिखाया कि किस तरह से आगे बढ़ते रहना है। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं। मैं लाभ और हानि से उठकर हर किसी के बारे में अच्छा करने की सोचती हूं। इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो, किसी को ठेस पहुंची हो या किसी का मन दुखा हो तो मैं माफी चाहती हूं'।

PunjabKesari
पंगा गर्ल आगे कहती हैं- 'दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है। आचारण और सोच भी बहुत सरल है. मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं। मुझे लगता है कि मेरा जीवन बहुत ही सौभाग्यशाली है और मेरे दिल में किसी के लिए कोई बैर नहीं है। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं. इसके चलते मैंने देशहित मैंने कुछ कहा हो और उनको उसका दुख हुआ हो, तो मैं उसके लिए भी माफी चाहती हूं। श्रीकृष्ण की दया से मुझे बहुत अच्छा जीवन मिला है. मेरे मन में किसी के लिए कोई बैर नहीं है'। 

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद कंगना का बयान ही नहीं उनका लुक भी खूब चर्चा में चल रहा है। अपने बर्थडे के मौके पर वह इंडियन लुक में नजर आई। ग्रीन और पिंक कलर की रेशम की साड़ी में गोल्डन नेकलेस, गोल्डन झुमके और एक लाल बिंदी उन पर काफी जच रही थी। कंगना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने ‘कृष’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘पंगा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है। 

Related News