25 JUNSATURDAY2022 2:14:06 PM
Nari

लंदन के लोगों ने मांगा सुशांत के लिए इंसाफ, एक्टर की तस्वीर लगाकर सड़कों पर घूमा ट्रक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Aug, 2020 03:43 PM
लंदन के लोगों ने मांगा सुशांत के लिए इंसाफ, एक्टर की तस्वीर लगाकर सड़कों पर घूमा ट्रक

सुशांत केस में एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार संघर्ष किया जा रहा है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके लिए दूसरे बार ग्लोबल प्रेयर का आयोजिन किया था। जिसमें दुनियाभर के लोगों ने हिस्सा लिया था। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की लड़ाई जारी है। लंदन में लोगों ने एक ट्रक पर एक्टर की तस्वीर लगाकर उनके लिए न्याय मांगा। 

PunjabKesari

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रक की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि लंदन में एक ट्रक पर सुशांत की तस्वीरें लगी हुई हैं। साथ ही उन पर #JusticeForSushant #GlobalPrayerForSSR #WarriorsForSSR लिखा हुआ है। अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'लंदन में सुशांत के न्याय दिलाने की मांग।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In London ...❤️🙏❤️ #justiceforsushantsingrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 30, 2020 at 5:00pm PDT

 

बता दें इससे पहले कैलिफाॅर्निया में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई गई थी। वहीं आस्ट्रेलिया में भी सात बिलबोर्ड्स पर सुशांत की तस्वीर लगाकर न्याय की मांग की गई थी। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। एक्टर के निधन तो दो महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

PunjabKesari

Related News