03 MAYFRIDAY2024 2:56:35 PM
Nari

मनीषा रानी की परफॉर्मेंस देख गदगद हुए तीनों Judges, बोले - 'तुम तो छा गई'

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Feb, 2024 04:20 PM
मनीषा रानी की परफॉर्मेंस देख गदगद हुए तीनों Judges, बोले - 'तुम तो छा गई'

'बिग बॉस ओटीटी 2' से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली मनीषा रानी इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। मनीषा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं। मनीषा टॉप 5 में पहुंच चुकी हैं और ट्रॉफी जीतने से सिर्फ एक ही कदम की दूरी पर हैं। सेमी फिनाले के एपिसोड में मनीषा ने बर्फ पर इतनी अच्छी परफॉर्मेंस दी कि सभी जजेस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

शाहरुख के गाने पर थिरकी मनीषा

सेमी फिनाले के एपिसोड में मनीषा ने 'मैं अगर कहूं' गाने पर रोमांटिक और सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दी। उनका डांस देखकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए। मनीषा की ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अरशद वारसी बोले - 'मेरा दिल जीत लिया।' मलाइका अरोड़ा ने मनीषा के डांस की तारीफ करते हुए वाओ,वाओ चिल्लाती हुई नजर आई। मलाइका के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट साफ दिख रही थी जब वह मनीषा की तारीफ कर रहे थे। वहीं इस दौरान फराह ने कहा कि ऐसा एक्ट अभी तक किसी भी रिएलिटी शो में नहीं देखा है। मनीषा के धमाकेदार डांस पर फैंस खुद भी फिदा हो चुके हैं।

मनीषा को जीतते हुए देखना चाहते हैं फैंस

मनीषा रानी की धमाकेदार परफॉर्मेंस देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। फैंस का कहना है कि वह ही जीतेंगी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'सिर्फ मनीषा रानी ही जीतेगी'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'जीतेगी मनीषा ही।' 

PunjabKesari

एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'जीतेगी भाई जीतेगी हमारी मनीषा रानी ही जीतेगी। ट्रॉफी जल्दी।'

PunjabKesari

ये हैं टॉप 5 

आपको बता दें कि झलक के टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा पहुंचे। अब देखना दिलचस्प है कि इनमें से कौन बाजी मारता है? 
 

Related News