29 APRMONDAY2024 6:13:53 AM
Nari

नए साल में ही जॉन और उनकी वाइफ को हुआ काेरोना, फिल्ममेकर राहुल रवैल भी हुए Positive

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2022 10:22 AM
नए साल में ही जॉन और उनकी वाइफ को हुआ काेरोना, फिल्ममेकर राहुल रवैल भी हुए Positive

नया साल बॉलीवुड हस्तियों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा। आए दिन किसी ना किसी Celebrity के कोरोना पॉजिटिव होने की खुबर सामने आ रही है।  नोरा फतेही, अर्जुन कपूर के बाद अब  एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया भी कोरोना के शिकार हो गए हैं। इससे पहले जानेमाने फिल्मकार राहुल रवैल के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। 

PunjabKesari
जॉन ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा- 3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। 

PunjabKesari
जॉन ने आगे लिखा- हमें किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।  राहुल रवैल ने भी खुद को  क्वारंटीन कर लिया है। 

PunjabKesari

रवैल ‘बेताब’ और ‘अर्जुन’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। ऐसी खबरें हैं कि निर्देशक (70) पिछले सप्ताह संक्रमित हो गए और अब स्वस्थ हो रहे हैं। हाल में मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, निर्माता रिया कपूर और उनके पति करण बोलानी भी संक्रमित पाए गए थे।


 

Related News