01 DECTUESDAY2020 9:29:18 PM
Nari

नेपोटिज्म पर बोले जाॅन अब्राहम, कहा- काम करो या फिर बैठकर जहर घोलो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Sep, 2020 12:52 PM
नेपोटिज्म पर बोले जाॅन अब्राहम, कहा- काम करो या फिर बैठकर जहर घोलो

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उठे नेपोटिज्म के मुद्दे ने खूब सुर्खियां बटोरीं। कई सेलेब्स ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की। इसी बीच अब एक्टर जाॅन अब्राहम ने भाई-भतीजावाद पर अपनी राय रखी है। जाॅन अब्राहम आज जिस मुकाम पर पहुंचे है वो उनकी खुद की मेहनत की वजह से हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जाॅन अब्राहम का कोई गाॅडफादर नहीं है। 

PunjabKesari

फिल्म इंडस्ट्री में होते हैं सिर्फ दो ऑप्शन

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जाॅन अब्राहम ने कहा कि हर किसी का अपने सफर और अपने चैलेंज होते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ दो ऑप्शन होते हैं पहला काम करो और दूसरा बैठकर बस जहर घोलते रहो। जाॅन आगे कहते हैं कि जब उन्होंने अपने माॅडलिंग करियर की शुरूआत की थी तब वह एक आउटसाइडर थे।

PunjabKesari

युवा अपने लिए नया रास्ता ढूंढे

जाॅन कहते हैं कि जो नए लोग फिल्म इंडस्ट्री में आ रहे हैं या फिर यहां आने का सोच रहे हैं वो अपने लिए नया रास्ता ढूंढे। जाॅन कहते हैं कि अगर उन्हें काम नहीं मिलता है तो अपने लिए खुद काम बनाएं। 

PunjabKesari

आपको बता दें जाॅन अब्राहम ने माॅडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने फिल्म ‘जिस्म’ से डेब्यू किया था। वहीं अगर बात करें जाॅन अब्राहम के वर्कफ्रंट की तो वह मल्टीस्टारर क्राइम ड्रामा 'मुंबई सागा' में नजर आएंगे। इसके अलावा जाॅन फिल्म 'अटैक' और 'सत्यमेव जयते 2' में भी दिखाई देंगे।

Related News