25 APRTHURSDAY2024 12:17:31 PM
Nari

बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन ने इसलिए चुनी आम लड़की, वजह ऐसी जिससे हर लड़का करेगा रिलेट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Dec, 2020 12:54 PM
बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन ने इसलिए चुनी आम लड़की, वजह ऐसी जिससे हर लड़का करेगा रिलेट

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया लेकिन उनका यह रिश्ता शादी तक न पहुंच पाया। ऐसी ही जोड़ी थी जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की। जॉन और बिपाशा का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था। दोनों को जितना पर्दे पर पसंद किया जाता था उतना ही उनकी जोड़ी को रियल में लोग पसंद करते थे लेकिन किसी कारण के चलते दोनों का रिश्ता शादी तक न पहुंच पाया । जिसके बाद दोनों ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। हालांकि देखा जाए तो जॉन ने बिपाशा के साथ रिलेशन खत्म करने के बाद एक आम लड़की को अपने हमसफर बनाया। और इसके पीछे का कारण जानकर हर कोई खुद को इससे रिलेट करेगा। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस  के साथ रिलेशन खत्म होने के बाद क्यों चुनी आम लड़की 

खबरों की मानें तो जॉन ने रिलेशन के बारे में बात करते हुए एक बार इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी लाइफ में प्रिया की एंट्री हुई तो उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। इतना ही नहीं जॉन ने इस बात को भी माना कि प्रिया के साथ रिलेशन में आने के बाद उन्हें यह पता चला कि उनमें काफी कमिया हैं और वह एक अच्छे पार्टनर नहीं हैं। प्रिया के जिंदगी में आने के बाद उनमें काफी बदलाव आए और उन्होंने जॉन को एक अच्छा और बेहतर साथी बनने में मदद की। 

पत्नी के आने के बाद जॉन ने अपने अंदर देखें कईं बदलाव 

जॉन की मानें तो पत्नी प्रिया के आने के बाद उनकी लाइफ में काफी सारे बदलाव आए। वह लाइफ के प्रति और ज्यादा मैच्योर हो गए और यह उनकी लाइफ का एक ऐसा अनुभव था जो उन्होंने इससे पहले कभी महसूस नहीं किया था। 

पास्ट को भुलाना ही अच्छे रिश्ते की निशानी 

रिलेशनशिप सिर्फ प्यार से नहीं चलता है बल्कि इसके लिए एक दूसरे को अपनाना भी पड़ता है। एक दूसरे की कमियों को अपनाना। खासकर अगर आपके पार्टनर का कोई पास्ट है तो उसे बार-बार याद न कर अपनी आने वाली जिदंगी को अच्छी और बेहतर बनाना। 

PunjabKesari

हर मोड़ पर सपोर्ट करना 

हम यह भी जानते हैं कि जॉन और प्रिया की लाइफ काफी अलग-अलग है। एक तरफ जॉन जहां लाइमलाइट में रहते हैं वहीं दूसरी ओर प्रिया इन सब चीजों से दूर हैं लेकिन करियर की यह चीज भी दोनों के रिश्ते तो खराब नहीं करती है। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं। जॉन भी इस बात को मानतें हैं कि प्रिया उन्हें हमेशा सपोर्ट करती है। 

एक दूसरे को सम्मान देना 

आज कल लोगों का मानना है कि रिलेशन चलने का एक कारण है प्यार लेकिन रिलेशन को चलाने के लिए सिर्फ प्यार ही नहीं बल्कि एक दूसरे को सम्मान भी देना पड़ता है। साथ ही अपने पार्टनर को स्पेस दें और वह जिस तरीके से जिंदगी जीना चाहता है उस तरीके से उसे जीनें दें। बस इस सफर में उसका साथ न छोड़ें। 

PunjabKesari

पार्टनर हो अच्छा तो जिंदगी हो जाती है आसान 

बिपाशा से जॉन का रिश्ता खत्म क्यों हुआ इस पर तो कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन एक्ट्रेस से रिश्ता खत्म करने के बाद जॉन ने यह माना था कि पत्नी प्रिया के आने के बाद वह एक बेहतर व्यक्ति बने। प्रिया ने उनमें कईं सारे बदलाव लाए जो इससे पहले उन्होंने कभी महसूस नहीं किए थे। 

पार्टनर की खामियों को अपनाना 

वहीं रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपका पार्टनर को सपोर्ट करना तो जरूरी है वहीं साथ ही में पार्टनर की खामियों को अपनाना भी अच्छे रिश्ते की निशानी है। क्योंकि अगर आप पार्टनर की खामियों को अपनाएंगी नहीं तो आपके रिश्ते में वो स्टेबिलिटी नहीं आएगी। 

Related News