29 APRMONDAY2024 3:48:54 AM
Nari

जिया खान की मां ने किया खुलासा, सलमान बनाते थे पुलिस पर प्रेशर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jun, 2020 11:26 AM
जिया खान की मां ने किया खुलासा, सलमान बनाते थे पुलिस पर प्रेशर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके फैंस अभी भी इसी सदमें में हैं कि सुशांत सिंह कैसे इतना बड़ा कदम उठा सकते हैं। उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री पर कई सवाल उठने शुरू हो चुके हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत ने नेपोटिज्म के चलते खुद को खत्म किया इतना ही नहीं लोगों का तो ये भी कहना है कि इस इंडस्ट्री में आउटसाइडर के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता। 

PunjabKesari

इसी के बीच स्वर्गीय ऐक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं और कई खुलासे किए हैं। जिया खान की मां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सुशांत की सुसाइड पर वे कहती हैं यह मजाक नहीं है। बॉलिवुड को बदलना होगा, बॉलिवुड को जागना होगा। बॉलिवुड को पूरी तरह से bully करना बंद करना होगा। खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।

PunjabKesari
अपनी वीडियो में जिया खान की मॉम राबिया ने सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा , 'जो कुछ चल रहा है..! उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी। जब मैं पहुंची तो उन्होंने कहा कि मुझे सलमान खान का फोन आया था वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ! तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम। 

वहीं आपको बता दें कि 2013 में जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। उनका शव मुंबई के जुहू स्थित घर में मिला था। जिया की मौत आज तक राज बनी हुई है। वहीं खबरों की मानें तो जिया के बॉयफ्रेंड रहे ऐक्‍टर सूरज पंचोली पर आत्महत्या का आरोप लगा था जिसके बाद खबरें ये भी आई कि इस मामले में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन उनका सलमान खान ने काफी सपॉर्ट किया।

PunjabKesari

वहीं जिया खान की मां अपनी वीडियो के अंत में कहती है कि मैं कहना चाहती हूं कि खड़े होइए, लड़िए और प्रोटेस्‍ट करिए और बॉलिवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए।' 

Related News