18 JULTHURSDAY2024 3:19:50 PM
Nari

एक गलती ने Jaya Prada को बर्बाद कर दिया ना पैसा रहा, ना करियर बचा और ना ही इज्जत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Apr, 2023 05:38 PM

अपने समय की फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपना करियर 10 रुपए से शुरू किया था और आज वह करोड़ों की मालकिन हैं। जया को शोहरत, पैसा सब मिला लेकिन पत्नी का दर्जा नही मिल पाया । शायद उनकी एक गलत फ़ैसले ने उन्हें कभी बीवी का दर्जा नहीं पाने दिया। उन्हें दूसरी बीवी का दर्जा मिला जिसने उनका करियर तक बर्बाद कर दिया था! जया ने करियर के टॉप पर जाकर शादी की थीं। जया की नजदीकियां फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा के साथ बढ़ गई और दोनों ने शादी कर ली। श्रीकांत की यह दूसरी शादी थी।

PunjabKesari

श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता थे।बॉलीवुड में दूसरी शादी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर आम हैं लेकिन जया प्रदा और श्रीकांत की शादी थोड़ा अलग थी। दरअसल, श्रीकांत ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना जया से शादी की और शादी के बाद वो रहते भी पहली पत्नी के साथ ही थे। वही श्रीकांत की पहली पत्नी ने उनकी दूसरी शादी पर कोई एतराज भी नहीं जताया।हैरान करने वाली बात यह हैं कि जया प्रदा से शादी के बाद भी श्रीकांत के पहली पत्नी से बच्चे हुए। इस तरह शादीशुदा होते हुए भी जया को कभी पत्नी का दर्जा नसीब नहीं हुआ।

PunjabKesari

श्रीकांत अपनी पहली पत्नी से अलग नहीं हुए तो मजबूरन जया को अकेले ही रहना पड़ा। जया कभी पत्नी नहीं बन पाई और ना ही मां।जबकि जया बच्चा चाहती थीं कही ना कही जया को भी इस शादी का अफ़सोस रहा। यही उनकी गलती थी लेकिन जया ने खुद की सम्भाला।जया ने अपनी छोटी बहन के बेटे को गोद लिया हुआ है। अब वो उसके साथ ही रहती हैं। वही शादी के बाद जया की पर्सनल लाइफ खराब हुई तो वह फ़िल्मों से भी दूर हो गई क्योंकि दूसरी औरत के टैग ने उनकी इज़्ज़त पर दाग लगा दिया था।फ़िल्मों में उन्हें काम नही मिला।लेकिन आज वह राजनीति में सक्रिय है।

PunjabKesari

Related News