01 DECTUESDAY2020 9:26:24 PM
Nari

ड्रग्स मामले पर बोले जावेद अख्तर, कहा- सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हर समाज का हिस्सा है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Sep, 2020 05:43 PM
ड्रग्स मामले पर बोले जावेद अख्तर, कहा- सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हर समाज का हिस्सा है

सुशांत के निधन के बाद से बाॅलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। लोग भाई-भतीजावाद के लिए स्टारकिड्स समेत कई बड़े स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल ने भी बाॅलीवुज स्टार्स की पोल खोल दी है। इन दोनों मुद्दों पर हाल ही में गीतकार और लेखक जावेद अखतर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

ड्रग्स हर समाज का हिस्सा है

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान जावेद अख्तर ने दावा करते हुए कहा कि ड्रग्स सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है बल्कि ये पूरे समाज में फैला हुआ है। जावेद अख्तर ने कहा, 'मैंने सुना है कि युवा ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है। यह हर समाज का हिस्सा बन चुका है। इस पर ध्यान देने की जरूरत है। मुझे नहीं पता कि इसमें क्या कानूनी है और क्या गैर कानूनी है।'

PunjabKesari

फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद मुमकिन नहीं

जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद मुमकिन ही नहीं है। क्योंकि जो लोग टिकट खरीदने के बाद फिल्में देखते हैं, वो वही होते हैं जो इसके लिए वोट करते हैं। वह कहते हैं कि विरासत को भाई-भतीजावाद नहीं कह सकते। क्योंकि फिल्मी परिवार में पैदा होने वाले का एक पैर हमेशा दरवाजे पर होता है, हालांकि सभी के लिए यह एक जैसा नहीं होता।

PunjabKesari

Related News