08 SEPSUNDAY2024 6:36:08 AM
Nari

ठीक होते ही कूल अंदाज में स्पॉट हुईं जैस्मिन, चश्मा उतारकर दिखाया आंखों का हाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jul, 2024 12:40 PM
ठीक होते ही कूल अंदाज में स्पॉट हुईं जैस्मिन, चश्मा उतारकर दिखाया आंखों का हाल

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम जैस्मिन भसीन के लिए पिछले कुछ दिन काफी तकलीफ भरे रहे थे। कॉर्निया डैमेज हाेने के कारण उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ा था। हालांकि अब वह धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। फैंस उस समय बेहद खुश हुए जब जैस्मिन मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई। इस दौरान उन्होंने खुद बताया कि अब उनका हाल कैसा है। 

PunjabKesari
दरअसल जैस्मिन पिछले दिनों एक इवेंट का हिस्सा बनी थी, जहां आंखों में लेंस पहनते ही उन्हें जलन होने लगी और वह दर्द से तड़प गई। हालांकि इस दर्द के बावजूद उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए रैंप वॉक किया। भले ही इस दौरान उन्हें किसी का सहारा लेना पड़ा लेकिन उन्होंने काम को बीच में नहीं छोड़ा। बाद में जांच करवाने पर पता चला कि उनकी लेंस के कारण कॉर्निया डैमेज हो गई है और इसे ठीक होने में 4 से 5 दिन का वक्त लगेगा।

PunjabKesari
 चार-पांच दिन के ट्रीटमेंट के बाद एक्ट्रेस पहले से बेहतर हैं और काम पर भी लौट आई हैं। आज सुबह वह मुंबई एयरपोर्ट पर आंखों पर काला चश्मा पहने नजर आई। पैपराजी ने जब उनका हाल जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि अब वह पहले से बेहतर हैं। इसके साथ ही उन्होंने चश्मा हटाकर अपनी आंखे भी दिखाई, जिसमें अभी भी सूजन दिख रही है। 

PunjabKesari
इस दौरान जैस्मिन पिंक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन के को-ऑर्ड सेट में काफी प्यारी लग रही थी। उन्होंने स्माइल के साथ कैमरे के लिए कई पोज दिए। उन्हें ठीक देख फैंस काफी खुश हैं। वहीं इस मुश्किल भरे हालात मेंएक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनका भरपूर साथ दिया। 

Related News