03 MAYFRIDAY2024 7:50:34 PM
Nari

जसलीन मथारू ने अस्पताल से शेयर किया ऐसा वीडियो कि ट्रोल्स ने लगा दी क्लास बोले- 'ड्रामा कर रही'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Sep, 2021 03:53 PM
जसलीन मथारू ने अस्पताल से शेयर किया ऐसा वीडियो कि ट्रोल्स ने लगा दी क्लास बोले- 'ड्रामा कर रही'

बिग बाॅस फेम जसलीन मथारू पिछले काफी दिनों से अपने इंस्टा वीडियो के चलते सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, कुछ दिनों से जसलीन की तबीयत खराब है, जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच जसलीन ने अस्पताल से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

अस्पताल के बैड से  जसलीन ने फिर शेयर किया वीडियो
दरअसल जसलीन ने अस्पताल के बैड से ही एक इंस्टा रील शेयर की है। जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म शेरशाह के गाने 'राता लंबिया' पर एक्सप्रेशन्स देती दिखाई दे रही हैं। इसी वीडियो के शेयर करतेही वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा- 'क्योंकि ये ट्रेंड हो रहा है, और ये बेस्ट है जो मैं कर सकती हूं।'

याद दिला दें कि जसलीन ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के फौरन बाद भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह काफी दुखी दिखाई दे रही थी, ऐसे में जसलीन का ये फनी वीडियो सामने आने पर ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगा दी। 

एक ट्रोल ने लिखा- 'ड्रामा कर रही, जैसे सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फिक्र है, नौटंकी नंबर वन।' वहीं एक दूसरे ट्रोल ने लिखा- 'सदमा खत्म नाटक बाज।' इसी तरह कई यूजर्स ने  कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया. 

PunjabKesari

 सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद  जसलीन ने वीडियो में कही थी यह बात 
जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जसलीन ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें जसलीन मे कहा था कि उस दिन जब सिद्धार्थ की डेथ हुई थी और मैं उनके घर गई थी। एक तो वो न्यूज सुनकर और उनके घर में जिस तरह से वो माहौल हो गया था। शहनाज से मिलकर, आंटी से मिलकर जब मैं अपने घर आई, तो वो जो मैसेज मैंने पढ़ा कि तुम भी मर जाओ। इस तरह के मैसेज मुझे आए। पता नहीं किस तरह से पहली बार जिंदगी में मुझे इतना ज्यादा फर्क पड़ा है। मुझे ऐसा लगा कि जैसे कितनी अप्रत्याशित है जिंदगी, कितना अजीब है सारा कुछ। पता नहीं क्या हो गया मुझे, उसके बाद से मुझे खुद हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

Related News