29 APRMONDAY2024 1:08:11 AM
Nari

मूवी स्क्रीनिंग में बॉडी फिटेड ड्रेस डालने पर ट्रोल हुई Janhvi, लोग बोले - 'प्लास्टिक कपूर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Jul, 2023 05:05 PM
मूवी स्क्रीनिंग में बॉडी फिटेड ड्रेस डालने पर ट्रोल हुई Janhvi, लोग बोले - 'प्लास्टिक कपूर...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बवाल के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म जुलाई में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम अमेजॉन पर रिलीज होगी। बीते दिन इस मूवी की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान कई सारे बी-टाउन एक्टर्स मूवी की स्क्रीनिंग अटैंड करने पहुंचे लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा जान्हवी कपूर का लुक। जान्हवी स्क्रीनिंग में बॉडी फिटेड ड्रेस में दिखी जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

मेटेलिक सिल्वर गाउन में दिखी जान्हवी 

जान्हवी कपूर स्क्रीनिंग में बेहद ही हॉट अवतार में नजर आई। एक्ट्रेस ने मेटेलिक सिल्वर मरमेड गाउन पहना था। न्यूड मेकअप और बालों को खुला छोड़कर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। इस गाउन में जान्हवी काफी हॉट दिख रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी जमकर पोज दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फैंस को नहीं पसंद आया लुक 

एक्ट्रेस का यह लुक फैंस को कुछ पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्होंने जान्हवी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह हमारे नायक नहीं हैं वह गंदी मछलियां है जिन्होंने पूरा तालाब खराब कर रखा है। अब यह हमारे नस्लों बर्बाद करेंगे नायक बदलो चरित्र बदलो।'

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'मुझे भी प्लास्टिक सर्जरी करनी है जब अमीर हो जाउंगी तो। साथ में हंसी वाला इमोजी शेयर किया।'

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'प्लास्टिक कपूर'

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'ये फॉइल पेपर में प्लास्टिक किसने भरा।'

PunjabKesari

इन फिल्मों में भी दिखेंगी जान्हवी 

जान्हवी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह 'बवाल' के अलावा 'एनटीआर 30' जैसे कई प्रोजेक्ट्स में दिखने वाली हैं। राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी दिखेंगी। आखिरी बार जान्हवी अपने पापा बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' में दिखी थी। 'मि'ली एक मलयालम फिल्म का हिंदी रिमेक था।

PunjabKesari

Related News