19 MAYSUNDAY2024 6:29:17 PM
Nari

ब्वॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति में शादी करेंगी Janhvi Kapoor ? अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 May, 2024 04:51 PM
ब्वॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति में शादी करेंगी Janhvi Kapoor ? अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती है। सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि जाह्नवी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब लाइमलाइट ले रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह लंबे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। दोनों कई बार एक साथ वेकेशन पर भी दिख चुके हैं। हालांकि जाह्नवी ने कभी भी अपनी लव लाइफ को लेकर कोई बात नहीं की लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस गले में एक पैडेंट पहने दिख रही हैं जिसमें शिखु का नाम लिखा हुआ है। इन सभी बातों के बीच एक ओर अफवाह सामने आई है कि जाह्नवी जल्दी शादी करने वाली है। शादी की बात सुनने के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है। 

तिरुपति में शादी करेंगी एक्ट्रेस 

पिछले कुछ समय से पैपराजी अकाउंट ने अपनी पोस्ट में शेयर किया था कि जाह्नवी तिरुपति मंदिर में ब्वॉयफ्रैंड शिखर पहाड़िया के साथ शादी का प्लान बना रही हैं। पोस्ट में इतना भी बताया गया था कि एक्ट्रेस गोल्डन साड़ी पहनकर तिरुपति मंदिर में शिखर के साथ शादी करेंगी। इन सब अफवाहों को सुनने के बाद एक्ट्रेस ने अपने हिसाब से जवाब दिया है। इसी पोस्ट के नीचे जाह्नवी ने कमेंट करते हुए लिखा कि कुछ भी। हालांकि उनका यह फनी जवाब फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन एक्ट्रेस के इस जवाब से पता चल रहा है कि उनका शादी का अभी कोई भी प्लान नहीं है। 

PunjabKesari

 स्पीड डायल में है शिखर का नंबर 

इससे पहले एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एपिसोड में एक शॉकिंग खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी स्पीड डायल लिस्ट में तीन लोग हैं जिसमें से एक शिखर पहाड़िया भी हैं। जब करण ने उनसे पूछा था कि लिस्ट में मौजूद तीन लोगों का क्या नाम है तो जाह्नवी ने बताया था कि पापा (बोनी कपूर),  छोटी बहन (खुशू यानी की खुशी कपूर), और शिखू (शिखर पहाड़िया)।

PunjabKesari

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बार जाह्नवी 'बवाल' में नजर आई थी। 'बवाल' में उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द ही जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं। मूवी से जाह्नवी का लुक भी सामने आ चुका है। इसके अलावा वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari
 

Related News