25 APRTHURSDAY2024 4:13:59 AM
Nari

जय-माही की लाडली बनी Youngest Baby Influencer, कई ब्रांड्स के मिल रहे ऑफर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Nov, 2020 12:05 PM
जय-माही की लाडली बनी Youngest Baby Influencer, कई ब्रांड्स के मिल रहे ऑफर

टीवी के पॉपुलर और क्यूट कपल जय भानुशाली और माही विज 8 साल बाद माता-पिता बने। उनके घर 21 अगस्त 2019 को नन्हीं परी की किलकारियां गूंजी थी। वहीं अब उनकी लाडली 13 महीने की उम्र में सोशल मीडिया पर छा गई हैं। तारा का इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेज है जिसके 1 लाख 33 हजार फाॅलोवर्स हैं। इसके साथ ही तारा भानुशाली भारत की सबसे कम उम्र की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beach life #goa mein kaisi lag rahi hu

A post shared by Tara 🌟🧿 (@tarajaymahhi) on Sep 20, 2020 at 9:11am PDT

 

इसके अलावा तारा को कई ब्रांड्स प्रमोट करने के ऑफर भी मिलने शुरू हो गए हैं। इतनी कम उम्र में अपनी लाडली को पाॅपुलर होते देख माही विज गर्व महसूस कर रही है। इस बारे में बात करते हुए माही ने कहा, 'तारा के जन्म के बाद से ही मैंने उसका अकाउंट बनाया था। पहली तस्वीर पोस्ट करते ही उसे काफी प्यार मिला। जाहिर है जब वो बड़ा होगी तो उसे भी मेरे और जय की तरह लोगों की नजरों में रहना है। इसलिए मुझे लगा कि उसका पेज बनाने का यही सही समय है।' 

PunjabKesari

माही विज ने आगे कहा, 'मैं शुक्रगुजार हूं कि तारा को इतने प्यार के बीच बड़ा होते हुए देख रही हूं। मैं काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि बड़ी होकर वो ये सारी यादें देखेगी। कई ब्रांड्स ने प्रमोशन के लिए भी उसे अप्रोच किया है। अभी भी कई सारी रिक्वेस्ट पेंडिंग है। ये सच में काफी चौंकानी वाली बात है कि इतनी कम उम्र में वो बेबी इन्फ्लूंएंसर बन गई है। मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार करती हूं जो उसे फाॅलो करते हैं, प्यार करते हैं और उसे हर रोज दुआ देते हैं। 

 

आपको बता दें जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। शादी के 8 साल बाद तारा का जन्म हुआ। तारा से पहले माही विज और जय भानुशाली के दो बच्चे राजवीर और खुशी भी हैं। जिन्हें उन्होंने ने कुछ सालों पहले अपने केयर टेकर से गोद लिया था।

Related News