24 JULWEDNESDAY2024 1:10:56 PM
Nari

'अपना रिश्ता संभाल नहीं पाई और ...' Rinku Dhawan पर क्यों फूटा ईशा मालवीय का गुस्सा?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 May, 2024 03:50 PM
'अपना रिश्ता संभाल नहीं पाई और ...' Rinku Dhawan पर क्यों फूटा ईशा मालवीय का गुस्सा?

नारी डेस्क : बिग- बॉस 17 की कंटेस्टेंट रही ईशा मालवीय और समर्थ का बिग- बॉस के घर से निकलते ही ब्रेकअप हो गया था। दोनों के ब्रेकअप से कई फैंस जहां दुखी हुए थे, वहीं रिंकू धवन ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा था वो सरप्राइज नहीं हुईं हैं। रिंकू यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे ये भी कहा कि ईशा लोगों का इस्तेमाल करती है। अब ईशा का रिंकू के स्टेटमेंट पर रिएक्शन आया है और उन्होंने रिंकू को खरी- खोटी सुनाई है।

PunjabKesari

ईशा का फूट रिंकू पर गुस्सा

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए ईशा ने रिंकू पर गुस्सा निकाला और कहा कि वो खुद तलाकशुदा गैं और अपना रिश्ता संभाल नहीं पाईं। अब वो 20 साल की लड़की पर कमेंट कर रही हैं। हां, हम यंगस्टर्स हैं हमारा ब्रेकअप होता है, हम रिलेशनशिप में आते हैं, लेकिन वो तो तलाकशुदा हैं। मुझे ऐसा बोलना नहीं चाहिए था, लेकिन उन्हें भी दूसरों पर कमेंट नहीं करना चाहिए क्योंकि वह खुद की शादी तो संभाल नहीं पाई हैं।

PunjabKesari

क्या बोला था रिंकू ने 

दरअसल, रिंकू ने कुछ दिनों पहले ईशा- समर्थ के ब्रेकअप पर चुटकी लेते हुए कहा था कि, 'मैं सरप्राइज नहीं हूं। मुझे पता था ऐसा ही होगा। मैंने समर्थ के साथ एक लड़ाई के दौरान कहा था कि 6 महीने के अंदर तुम अखबार में पढ़ोगे कि ईशा किसी और के साथ है। इस दौरान रिंकू ने ईशा को ओवर एंबिशियस भी कहा था और दावा किया था कि ईशा लोगों का इस्तेमाल करकी हैं और फिर मूव ऑन कर लेती हैं। रिंकू ने कहा था कि एंबिशियस लड़की हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है। जो जब तक काम आए तब तक काम आए तब तक काम आए तब तक ठीक है, फिर तो चले जाओ'।

रिंकू का कहना है कि आज कल यंगस्टर्स जल्दी मूव ऑन कर लेते हैं। बता दें, कि शो के दौरान ईशा और रिंकू के बीच अच्छा बॉन्ड नहीं था। हालांकि समर्थ और रिंकू में बेहद अच्छा बॉन्ड था। 
 

Related News