27 APRSATURDAY2024 12:28:59 PM
Nari

ईशा संग थिरकी नीता अंबानी, इस गाने पर मां बेटी ने दी स्पेशल Performance

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Mar, 2024 04:22 PM
ईशा संग थिरकी नीता अंबानी, इस गाने पर मां बेटी ने दी स्पेशल Performance

अंबानी परिवार इस समय जश्न में डूबा हुआ है। राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में धूमधाम से किए जा रहे हैं। प्री-वेडिंग में जहां पहले दिन रिहाना ने समा बांधा वहीं दूसरे दिन अंबानी फैमिली, दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। नीता अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी के संग एक धमाकेदार  डांस किया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

घर मोरे परदेसिया पर नाची ईशा-नीता 

नीता और ईशा अंबानी ने राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में फिल्म कलंक के फेमस गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस किया है। दोनों गाने पर डांस करती हुई खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। इस दौरान नीता ने शिमरी गोल्डन सिल्वर साड़ी पहनी तो वहीं ईशा भी अपनी मां के साथ ट्विनिंग करती हुई दिखी। 

ऑडियंस ने किया चीयर्स 

दोनों मां-बेटी का डांस देखने के बाद इवेंट में आए हुए लोगों ने उनकी खूब तारीफ की। नीता और ईशा डांस परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय करती हुई भी नजर आई। फैंस भी इस वीडियो को देखने के बाद दोनों की जोड़ी के लिए प्यार दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

पति मुकेश संग भी किया डांस

आपको बता दें कि नीता ने सिर्फ अपनी बेटी ईशा ही नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के साथ भी डांस किया है। इस दौरान दोनों ने प्यार हुआ इकरार हुआ गाने पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। 

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया डांस 

प्री-वेडिंग के दूसरे दिन सिर्फ अंबानी ही नहीं बल्कि कई बी-टाउन स्टार्स इवेंट को एंजॉय करते दिखे। पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ सेलिब्रेशन में चार-चांद लगा दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News