19 MAYSUNDAY2024 8:50:51 AM
Nari

Met Gala में ईशा अंबानी का ड्रीमी लुक,  10000 घंटे में तैयार हुआ फूल-तितलियों से सजा ये साड़ी गाउन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 May, 2024 10:10 AM
Met Gala में ईशा अंबानी का ड्रीमी लुक,  10000 घंटे में तैयार हुआ फूल-तितलियों से सजा ये साड़ी गाउन

यह तो सभी जानते हैं कि अंबानी फैमिली की महिलाएं फैशन के मामले में अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ चुकी हैं। अरबों की मालकिन ईशा अंबानी अपने फैशन के चलते कई बार वाहवाही लूट चुकी है, तभी तो उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है। अब रेड कार्पेट पर उनका एक बार फिर  ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari
मेट गाला 2024 में अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। वह  फेमस फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के गोल्डन शिमरी टाइमलेस साड़ी गाउन पहनकर  रेड कार्पेट पर जैसी ही उतरी तो सभी की निगाहें उन पर टिक पाई।

PunjabKesari
ईशा अंबानी का यह आउटफिट मेट गाला 2024 की थीम ‘The Garden of Time’ के लिए तैयार किया गया।  इस गाउन को अनीता श्रॉफ और राहुल मिश्रा ने मिलकर तैयार किया है। अनीता श्रॉफ ने ईशा के लुक की झलक शेयर करते हुए इसकी पूरी डिटेल बताई है।  

PunjabKesari
 ईशा के लिए इस कस्टम लुक में प्रकृति के गौरवशाली और प्रचुर जीवनचक्र को चित्रित करने की योजना बनाई है, जिसे पूरा करने में 10,000 घंटे से अधिक का समय लगा। इस गोल्डन शिमरी गाउन में लॉन्ग ट्रेन अटैच्ड किया गया , जिसपर मल्टीकलर का हैवी फ्लोरल पैच वर्क था, जो उनके लुक को ड्रीमी टच दे रहा था। 

PunjabKesari

ईशा ने  इंडोवेस्टर्न साड़ी गाउन के साथ  स्टाइल नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स टीमअप किए थे। अनीता श्रॉफ द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस ड्रेस को फूल, तितलियों और ड्रैगनफ्लाई सजाया गया है. ड्रेस पर हुई कढ़ाई को अलग-अलग तरह की तकनीकी कारीगरी से तैयार किया गया है।  ड्रेस के साथ कैरी किए गए क्लच पर जयपुर के आर्टिस्ट ने मिनिएचर पेंटिंग की है, जिसपर नेशनल बर्ड मोर बने हैं। 
 

Related News