03 MAYFRIDAY2024 2:11:15 PM
Nari

बेहद सुंदर है इरफान खान का आशियाना, Inside Pictures देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Apr, 2023 06:54 PM
बेहद सुंदर है इरफान खान का आशियाना, Inside Pictures देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी फिल्में शुरु से ही फैंस के दिलों का हिस्सा रही हैं। एक्टर राजस्थान के रहने वाले थे उन्हें अपने देश से बहुत प्यार था परंतु वह अपने करियर के चलते मुंबई आ गए परंतु अपनी मिट्टी के साथ उनका लगाव नहीं छूटा और यह चीज उनके घर में देखने को मिलती है। एक्टर 2020 में आज के दिन दुनिया के अलविदा कह गए थे।आज आपको उनका सपनों का आशियाना दिखाते हैं जो उन्होंने अपनी पसंद के हिसाब से सजाया था!

एक्टर का घर इतना सुंदर है कि आप देखकर आपका भी वहां जाने का दिल करेगा। 

PunjabKesari

इरफान खान के घर को तुर्की और जोधपुरी डिजाइन्स के साथ सजाया गया है। उनके घरों की दीवारें में एक्टर की यादें छिपी हुई हैं। 

PunjabKesari

घर की खिड़कियां काफी बड़ी-बड़ी हैं ऐसे में उनके घर में सूरज की रोशनी भी जरुरी आती है। इसके अलावा यह भी कहा जता है कि इरफान के घर में एक नैचुरल लाइट आती है। इसके अलावा इरफान का घर लाइट कलर के पेंट से सजाया गया है। 

PunjabKesari

घर को एक मॉर्डन लुक देने के लिए यहां पर मटके रखें हुए हैं । घर में लगे हुए तख्त, खटिया और झूले घर को एक अलग ही वाइब्स देते हैं। 

PunjabKesari

एक्टर का बेडरुम एरिया भी काफी क्लासी है वहां पर लगी क्रिएटिव पेटिंग्स आपका दिल जीत लेंगी। 

PunjabKesari

इसके अलावा इरफान के घर का डाइनिंग एरिया भी काफी सुंदर है। व्हाइट और ब्लू फर्नीचर के साथ सजा  यह घर की सुंदरता में चार -चांद लगाता है। 

PunjabKesari

इसके अलावा घर में रखा फर्नीचर वुडन का होने के साथ-साथ बोहेमियन प्रिंट्स का है जो काफी सुंदर है। ऐसे में इरफान का घर हैंडीक्राफ्ट गुड्स के साथ डेकोरेशन के लिए भी काफी अच्छा है। 

PunjabKesari

फर्नीचर और अंदर का इंटीरियर आपका दिल जीत लेगा। इरफान का घर देखकर आप खुद को अंदर जाने से रोक नहीं पाएंगे। 

PunjabKesari


 

Related News