29 APRMONDAY2024 12:03:10 AM
Nari

Indian Idol के विनर पवनदीप ने लेडी लव अरुणिता से रचाई शादी ! वायरल हुई दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Dec, 2021 03:03 PM
Indian Idol के विनर पवनदीप ने लेडी लव अरुणिता से रचाई शादी ! वायरल हुई दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और बॉलीवुड में इसकी अलग ही धूम देखने को मिल रहा है। राजकुमार- पत्रलेखा और कटरीना- विक्की के बाद अब एक और फेमस जोड़ी की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। दूल्हा-दुल्हन की इस तस्वीर को देख लोग खुश भी हैं और हैरान भी।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राज और शो की रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल की। शो में सुर्खियों बटाेरने के बाद अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों ने  गुपचुप शादी रचा ली है। 

PunjabKesari

लोग पवनदीप और अरुणिता से सवाल कर रहे हैं कि- क्या सच में आप एक दूसरे के हो गए हैं। अगर आपके भी मन में ये सवाल है तो बता दें कि यह तस्वीर फेक है, इसे  एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

PunjabKesari
तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि- क्या आप इनको ऐसे देखना चाहते हैं। वायरल हो रही तस्वीर में देख सकते हैं कि अरुणिता लाल लहंगा पहने दुल्हन बनी हुई हैं तो वहीं पवनदीप ने भी गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी हुई है। दोनों ने गले में जयमाला भी डाली हुई है। 

PunjabKesari

 इंडियन आइडल 12 के शो के दाैरान से ही इन दोनों की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। हालांकि कुछ दिनो पहले ही  पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। अब यह तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। 
 

Related News