10 AUGWEDNESDAY2022 2:24:33 AM
Nari

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बने Akshay Kumar, इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट ने दिया सम्मान

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Jul, 2022 11:58 AM
सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बने Akshay Kumar, इनकम टैक्स डिपॉर्टमेंट ने दिया सम्मान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को लोग बहुत पसंद करते हैं। एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग के कारण फैंस के दिल पर राज करते हैं। अक्षय इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं। खिलाड़ी कुमार की एक फिल्म रिलीज होती है तो वह दूसरी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो जाते हैं। अपने टाइम मैनेजमेंट के लिए भी एक्टर काफी सुर्खियां में रह चुके हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय आयकर विभाग को सबसे ज्यादा टैक्स देने के लिए भी काफी मशहूर हैं। इसी के चलते एक्टर के घर पर भारतीय टैक्स के द्वारा एक पत्र आया है। जिसमें वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बन गए हैं। 

PunjabKesari

इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बने अक्षय 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं। इसी कारण आयकर विभाग ने अक्षय को एक सम्मान पत्र जारी करके उन्हें सम्मान दिया है। अपने इस दरियादली के कारण अक्षय एक बार फिर से सबके लिए एक रॉल मॉडल बन गए हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षय को दिए गए सम्मान पत्र की तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है। सुत्रों की मानें तो एक्टर ने 29.5 करोड़ का टैक्स चुकाया है। अक्षय फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी काफी पैसा कमाते हैं। 

PunjabKesari

शूटिंग के लिए यूके में है अक्षय 

अक्षय कुमार अपनी आने वाली जसवंत सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यसत है। एक्टर इन दिनों यूके में हैं। एक नामी वेबसाइट के अनुसार, अक्षय की तरफ से उनकी टीम ने यह सम्मान पत्र लिया है। पिछले 5 सालों से लगातार एक्टर भारत के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले लोगों की सूची में शामिल हैं। 

PunjabKesari

11 अगस्त को रिलीज होने वाली है 'रक्षाबंधन' 

खबरों की मानें तो खिलाड़ी कुमार अगस्त के पहले हफ्ते में ही भारत में आ सकते हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' की प्रमोशन के लिए अगस्त में आ सकते हैं। अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इसमें खिलाड़ी कुमार के साथ भूमि पडनेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। भूमि अक्षय की लेडी लव के रुप में फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। 

PunjabKesari

'ओह माई गॉड 2', 'सेल्फी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय 

अक्षय की अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर 'सेल्फी', 'राम सेतु', 'ओह माई गॉड 2', 'बड़े मियां छोटे मियां' और साउथ सुपरस्टार सूर्या की हिंदी रिमेक फिल्म 'सोराराई पोतरु' में भी नजर आएंगे। 

PunjabKesari

Related News