19 APRFRIDAY2024 1:33:43 PM
Nari

अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो... बेटे के काम से  इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने किया ये ऐलान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Mar, 2022 11:35 AM
अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो... बेटे के काम से  इंप्रेस होकर अमिताभ बच्चन ने किया ये ऐलान

अभिषेक बच्चन की  बहुचर्चित फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें जूनियर बच्चन का लुक शानदार नजर आ रहा है। वह इस फिल्म में गंगाराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो एक मुख्यमंत्री हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। अभिषेक के इस रोल से फैंस के साथ- साथ उनके पिता अमिताभ बच्चन भी काफी इंप्रेस हो गए हैं। 

PunjabKesari
बिग बी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बताया कि उन्हे अपने बेटे पर कितना गर्व है। उन्होंने अपने पोस्ट में  पिता वह लेखक-कवि हरिवंश राय बच्चन की एक कविता भी लिखी। अभिषेक बच्चन ने लिखा- मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे!.

PunjabKesari

 इसके साथ ही एक्टर ने लिखा- अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो-बस कह दिया तो कह दिया। अपने पिता के पोस्ट पर जूनियर बच्चन ने लिखा- लव यू, पा, हमेशा और हमेशा के लिए। अमिताभ बच्चन ने दसवीं का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर भी शेयर करते हुए लिखा- एक पिता का गौरव। 

PunjabKesari

इसके साथ ही बिग बी ने उनके बेटे पर हमला करने वालों को भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक अन्या पोस्ट में लिखा-  'वे जो किसी विषय पर अपनी अक्षमता के लिए दूसरे की आलोचना और उपहास करते हैं, ऐसा इसलिए करते हैं, क्योंकि उनके पास खुद विषय की पर्याप्त जानकारी नहीं होती।' 
 

Related News