06 MAYMONDAY2024 12:10:34 AM
Nari

शादी के बाद दिखना है खूबसूरत तो अंकिता से लें आइडिया, ससुराल वालों की नहीं हटेगी आपसे नज़र

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Jul, 2023 01:16 PM
शादी के बाद दिखना है खूबसूरत तो अंकिता से लें आइडिया, ससुराल वालों की नहीं हटेगी आपसे नज़र

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को सबसे ज्यादा चिंता रहती है अपने लुक की। हर लड़की चाहती है कि उसका पहनावा सुंदर भी हो और वह हर लुक में कंफर्ट भी रहे। शादी के बाद लड़कियों की पहली पसंद साड़ी ही होती है, अगर आप भी अपने कलेक्शन में साड़ी को एड करने की सोच रही हैं तो छोटे पर्दे की फेवरेट बहू अंकिता लोखंडे आपके काम आ सकती है। आज हम आपको टीवी की इस बहू की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं जिससे आइडिया लेकर आप भी अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari
हाल ही में अंकिता ने अपनी बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।  ब्लू कांजीवरम साड़ी में वह बिल्कुल नई नवेली दुल्हन लग रही हैं। साथ में कुंदन नेकपीस ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया है।

PunjabKesari
इसपीच कलर की साड़ी में भी अंकिता का लुक देखने लायक है। साड़ी के साथ मल्टी कलर ब्लाउज और हैवी ज्वेलरी उनके लुक को कंप्लीट कर रही है। साड़ी का यह रंग किसी पर भी जच सकता है, नई नवेली दुल्हन इस कलर के एक बार जरूर पहने।

PunjabKesari
गोल्डन बॉर्डर वाले सिल्क की साड़ी में  अंकिता का  इंडियन लुक कमाल का लग रहा था। आप भी इस तरह की खूबसूरत साड़ी के साथ  सिंपल बन हेयर स्टाइल बना सकती हैं। आप साड़ी के कलर की लिपस्टिक भी लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
अंकिता लोखंडे के इस लुक को भला कौन भूल सकता है। ऑरेंज और रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी में एकदम मराठी दुल्हन लग रही थी। साथ ही मराठी ज्वेलरी कैरी उनकी खूबसूरती को ओर बढ़ाने का काम कर रही थी।

PunjabKesari
इस साड़ी का कलर बहुत ही ज्यादा एलिगेंट और यूनीक था।  इस तरह की साड़ी के साथ आप बालों में लाल रंग का गुलाब इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ में रॉसल ज्वैलरी कैरी कर आप भी वाहवाही लूट सकती हैं। 

PunjabKesari
यकीन मानिए नई नवेली दुल्हन पर पर्पल कलर बहुत जचेगा। अंकिता ने भी बिल्कुल हटकर कलर चुनकर फैशन गोल सेट किया था। साथ में खूबसूरत सा मैचिंग ब्लाउज हेवी चोकर, बड़े इयर रिंग्स, जूड़ा और फूलों से सजी एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari
अंकिता अकसर अपने साड़ी लुक्स से फैंस को दीवाना बना ही लेती हैं। अगर आपको भी ब्लैक से बेहद लगाव है ताे अंकिता के ये लुक भी आपके काम आ सकता है। अस इसके साथ ज्वेलरी का खास ख्याल रखना पड़ेगा। 

Related News