18 APRTHURSDAY2024 9:15:43 PM
Nari

शादी में दिखना है Fashionable और गॉर्जियस तो इन Bollywood Actress से लें Insipiration

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Jan, 2023 04:23 PM
शादी में दिखना है Fashionable और गॉर्जियस तो इन Bollywood Actress से लें Insipiration

हर लड़की चाहती है कि वह शादी में सबसे सुंदर दिखे, ड्रेसेज से लेकर ज्वेलरी-हेयर स्टाइल हर चीज उन्हें एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। ऐसे में लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के फैशन से आइडियाज लेती हैं। अगर आप भी अपनी वेडिंग में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के लुक ट्राई करना चाहती हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं। चलिए आपको बताते हैं आलिया से लेकर दीपिका के कुछ ऐसे आउटफिट्स जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं...

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट के जैसे आप सिंपल ब्राइड लुक भी अपनी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। पेस्टल कलर का लहंगा पहनकर आलिया ने पुनीत बी सैनी से मेकअप करवाया था। सिंपल और मिनिमल मेकअप में आलिया काफी सुंदर लग रही थी। आप भी एक्ट्रेस की तरह सिंपल लुक वेडिंग लुक के लिए ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने रिसेपशन में पेस्टल कलर की साड़ी पहनी थी। ओपन हेयर लुक और हैवी ज्वेलरी के साथ कैटरीना ने अपना रिसेपशन लुक कंप्लीट किया था। कंटोर्ड चिक्स, नैचुरल ब्लश और न्यूड लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना रिसेपशन लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

दीपिका-पादुकोण 

दीपिका पादुकोण ने अपने रिसेपशन में अबू जानी और संदीपा खोसला की चिकनकारी साड़ी पहनी थी। साथ में ग्रीन ज्वेलरी और डार्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। इस साड़ी में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी की प्रियंका चोपड़ा ने अपनी वेडिंग में रेड कलर का लहंगा पहना था। फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के इस लहंगे में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही थी। फ्रेंच नॉट के साथ क्रिस्टल और सीक्वन वर्क वाले लहंगे के साथ एक्टर ने हैवी ज्वेलरी के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

सोनम कपूर 

सोनम ने अपने मेंहदी फंक्शन में व्हाइट लहंगे के साथ बालों की चोटी बनाकर गजरा लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया था। साथ में मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

Related News