06 MAYMONDAY2024 9:23:53 AM
Nari

अंधी भक्ति: कोरोना भगाने के लिए सैंकड़ों महिलाओं ने सिर पर उठा लिए पानी से भरे कलश

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 07 May, 2021 01:04 PM
अंधी भक्ति: कोरोना भगाने के लिए सैंकड़ों महिलाओं ने सिर पर उठा लिए पानी से भरे कलश

जहां एक तरफ लोग कोरोना की चपेट में आकर अपना दम तोड़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर लापारवाही का ऐसा मामला देखने को मिला है जिससे आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि कोरोना को इन जैसे लोगों ने ही निमंत्रण दिया है। 
 

दरअसल, गुजरात स्थित साणंद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  इस घातक बीमारी से बचने के लिए जहां एक्सपर्ट और डाॅक्टर्स हमें सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क का प्रयोग करने की सलाह दे रहे हैं वहीं इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे यह लोग इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

 

बतां दें कि गुजरात स्थित साणंद में महिलाएं बड़ी संख्या में धार्मिक कार्यक्रम के लिए सड़कों पर इकट्ठी हुईं और सिर पर कलश रखकर बडि़या देव मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए जा रही है, इन लोगों के अनुसार, ऐसा करने से कोरोना महामारी पर रोक लगेगी जिसके बाद भारी तादाद में ये महिलाएं सिर पर कलश रख सड़कों पर उतर आई। 
 

 

वहीं, मंदिर पर जल चढ़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 23 लोगों को गिरफ़्तार किया है उनपर पुलिस ने पेन्डेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
 

हैरानी वाली बात यह है कि मंगलवार को ही गुजरात में 13 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए, ऐसे में लोग सतर्कता बरतने की बजाय ऐसी खतरनाक लापारवाही कर रहे हैं जिसका अंजाम सिर्फ गुजरात के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए भयावह साबित हो सकता हैं। 

Related News