26 APRFRIDAY2024 11:50:46 PM
Nari

LFW2022 Day 3: तीसरे दिन दिखीं भाई-बहन की जुगलबंदी, ओवरसाइज कोट में हुमा तो डॉपर लुक में दिखें साकिब

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Mar, 2022 11:32 AM
LFW2022 Day 3: तीसरे दिन दिखीं भाई-बहन की जुगलबंदी, ओवरसाइज कोट में हुमा तो डॉपर लुक में दिखें साकिब

लैक्मे फैशन वीक ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है, जो  दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में आयोजित किया गया है। इस फैशन शो में न केवल भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर अपने शानदार कलेक्शन का प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि बॉलीवुड सुंदरियां भी सुंदर दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। कल फैशन वीक का तीसरा दिन था, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने फैशन का जलवा बिखेरा। इसी दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और भाई व एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) की जुगलबंदी देखने को मिली।

हुमा और साकिब FDCI x लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन नेक्सा शो में डिजाइनर अन्विता शर्मा के लिए शोस्टॉपर रहे। उन्होंने शॉट्स के साथ ओवरसाइज्ड बैलून स्लीव्स वाला कोट पहना था, जिसपर यैलो और ग्रे कलर से सर्कल पैटर्न बना हुआ था। इसके साथ हुमा ने हाई थाईज लॉन्ग शूज वियर किए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अपने लुक को बॉसी दिखाने के लिए उन्होंने बालों में हाई बर्न के साथ चोटी बनाई हुई थी और मेकअप को न्यूड रखा था। साथ ही उन्होंने हाथ में ब्लैक कलर का मिनी बैग भी पकड़ रखा था। वहीं, हुमा के भाई साकिब सलीम का डॉपर लुक देखने को मिला। साकिब ने ब्लैक कलर का कोर्ट पैंट पहुना हुआ था, जिसपर चौकर और फेस प्रिंट था।

ओवरऑल कलैक्शन की बात करें तो अन्विता शर्मा की "Two Point Two" में प्रिंट, कढ़ाई और पैटर्न का अनोखा कॉम्बिनेशन देखने को मिला। उन्होंने ऐसे कपड़े, पैंटसूट, शॉर्ट्स प्रेजेंट किए जो गर्मियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। उनके कलैक्शन में देखने को मिला कि शॉर्ट्स अल्ट्रा-कूल दिखते हैं और बिकनी बॉटम्स को कूल ओवरसाइज़्ड जैकेट्स के साथ पेयर किया जाता है।

डिजाइनर अन्विता शर्मा की खास बात यह थी कि उसमें प्लस साइज मॉडल रैंप वॉक कर रहे हैं। डबल एक्सएल नाम की इसी तरह की थीम वाली फिल्म कर रही हुमा ने कहा, 'हां, मैं बॉडी पॉजिटिविटी पर एक फिल्म कर रही हूं। सिर्फ शोबिज ही नहीं, मुझे लगता है कि आम तौर पर समाज को महिलाओं के प्रति दयालु होना चाहिए और उनके शरीर पर इतनी बेरहमी से टिप्पणी करना बंद करना चाहिए। मैंने अतीत में इसके बारे में बात की है और मुझे लगता है कि हमें वास्तविक महिलाओं और वास्तविक शरीर के बारे में बातचीत करने की ज़रूरत है, न कि केवल एक स्टीरियोटाइप के बारे में कि महिलाओं का शरीर कैसा होना चाहिए।"

Related News