26 APRFRIDAY2024 9:43:52 AM
Nari

हॉट लेमन वॉटर है इस एक्ट्रेस की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का राज

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 22 Feb, 2020 10:57 AM
हॉट लेमन वॉटर है इस एक्ट्रेस की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का राज

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसिस में एक नाम ऐसा भी है जिसकी फिटनेस और चार्मिंग स्किन का हर कोई फैन है। 46 की उम्र और एक बच्चे की मां होने के बावजूद मलाइका ने खुद को फिट रखकर एक मिसाल कायम की है। अगर आप भी उनकी तरह उम्र के हर दौर में फिट एंड एक्टिव दिखना चाहती हैं तो आज हम आपको बताएंगे मलाइका के कुछ फिटनेस सिक्रेट्स, जिनकी बदौलत उनकी बॉडी और स्किन दोनों ही तारीफ के काबिल हैं...

Image result for malaika arora,nari

हॉट लेमन वॉटर

मलाइका के मुताबिक हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए आपकी बॉडी में से टॉक्सिंस जरुर रिमूव होने चाहिए। इसके लिए आपको दिन भर कम से कम 8 से 10 गिलास पानी पीना चाहिए। अगर आप सादे पानी के साथ-साथ गुनगुना नींबू पानी पिएं, तो यह आपकी स्किन और हेल्थ दोनों के लिए फायदेमंद रहेगा। मलाइका दिन में 2 गिलास गुनगुना नींबू पानी जरुर पीती हैं।

सनस्क्रीन लोशन

शरीर को अमदरुनी देखभाल के साथ-साथ बाहरी देखभाल की भी जरुरत होती है। बात चाहे शूटिंग की हो या फिर किसी भी दूसरे जरुरी काम की, घर से बाहर निकलते  वक्त मलाइका, सनस्क्रीन लोशन लगाना नहीं भूलतीं। उनके मुताबिक यह लोशन आपको सूरज की हानिकारक किरणों से बचाने के साथ-साथ धूल, मिट्टी और प्रदूषण से भी आपकी रक्षा करता है।

Image result for malaika arora,nari

हार्ड वर्कआउट

वर्कआउट, योग और दूसरी फिजीकल एक्टिवटीज जहां आपको फिजीकल तौर पर फिट रखने में मदद करती हैं, वहीं यह आपकी स्किन से टॉक्सिंस रिमूव करने में भी काफी लाभदायक होती है। जी हां, शरीर में से निकलने वाला पसीना, आपकी स्किन में मौजूद सभी टॉक्सिंस, अनहेल्दी टिशूज और स्किन एलर्जी करने वाले हानिकारक तत्वों को शरीर से निकाल फेंकता है। 

Image result for malika glowing skin,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News