01 MARMONDAY2021 8:19:11 AM
Nari

हितेन-गौरी के शादीशुदा रिश्ते को ये बातें बनाती हैं मजबूत, हर कपल के लिए जानना जरूरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Dec, 2020 05:26 PM
हितेन-गौरी के शादीशुदा रिश्ते को ये बातें बनाती हैं मजबूत, हर कपल के लिए जानना जरूरी

पति-पत्नि अपने शादीशुदा रिश्ते को सफल बनाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। एक रिश्ते को सफल बनाने के लिए जितना विश्वास जरूरी है उतना ही एक- दूसरे के साथ टाइम बिताना भी जरूरी होता है। टीवी के फेमस कपल हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान भी का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। टीवी के फेमस कपल्स में से एक हितेन और गौरी के बीच कभी भी ना तो कोई झगड़े और ना ही कोई लिंकअप्स की खबरें सामने आई हैं। दोनों की बाॅन्डिंग और उनका एक-दूसरे के प्रति विश्वास ही उनके रिश्ते को मजबूत बनाए हुए है। 

PunjabKesari

आज के बिजी लाइफस्टाइल में कपल एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते। जिस वजह से उनके बीच दूरियां आने लगती है। लेकिन इस बात को हितेन और गौरी काफी अच्छे से समझते हैं। उनकी यही आपसी समझ उनके रिश्ते को परफेक्ट बनाती है। 

साथ में बिताएं समय 

यदि आप दोनों अपना खाली समय एक दूसरे के साथ गुजारना पसंद करते हैं तो फिर आपका रिश्ता सेफ जोन में हैं। बिजी लाइफस्टाइल से समय निकालकर पार्टनर के साथ आपसी उलझनों को सुलझाने की कोशिश करें। साथ बिताया जाने वाला समय भले ही ज्यादा ना हो परंतु जितना भी हो उसे शानदार ढंग और जिंदादिली से जीने का प्रयास करें।

PunjabKesari

रिश्ते को मजबूत बनाता है विश्वास

पति-पत्नि का रिश्ता हो या फिर ब्वाॅयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का विश्वास पर ही टिका होता है। जिस रिश्ते में विश्वास नहीं होता वो रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चल सकता। इसकी उदाहरण गौरी और हितेन के रिश्ते से ली जा सकती है। 

प्यार जताना जरूरी

प्यार कर लेना ही काफी नहीं होता बल्कि इस रिश्ते में समय-समय पर प्यार जताना भी जरूरी होता है ताकि आपके साथी को हमेशा यह महसूस होता रहे कि आपके लिए इस जुड़ाव की अहमियत भी है। कभी अपने जीवनसाथी के लिए गिफ्ट खरीद लें तो कभी उसकी पसंद का कोई काम करें यह बातें आपके प्यार के रिश्ते को हमेशा के लिए बनाए रखेंगी। 

PunjabKesari

एक-दूसरे की तारीफ करना ना भूलें

एक-दूसरे की तारीफ करने से रिश्ते में मान सम्मान और प्यार बना रहता है। इसलिए पति-पत्नी को हमेशा एक दूसरे के काम की सराहना करते रहना चाहिए।

Related News