30 JUNSUNDAY2024 5:08:00 PM
Nari

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अपनी हेल्थ अपडेट के साथ लोगों से की ये Request

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jun, 2024 01:33 PM
हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अपनी हेल्थ अपडेट के साथ लोगों से की ये Request

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान से जुड़ी बेहद बड़ी खबर सामने आई है। टीवी स्टार ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो गई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।   हिना ने फैंस से उनके लिए दुआ मांगने की भी अपील की है। इस खबर को सुनते ही कर कोई हैरान है, लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

PunjabKesari
हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी  कर लिखा- "हेलो एवरीवन। हाल ही में उड़ी रही अफवाहों को संबोधित करते हुए, मैं आप लोगों के साथ एक जरूरी न्यूज साझा करना चाहती हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। इस चैलेंजिंग डायग्नोसिस के बावजूद, मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं फिलहाल ठीक हूं।"

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- "मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए बहुत मजबूत हूं। मेरा ट्रीटमेंट शुरू हो चुका है और मैं इस बीमारी से उभरने के लिए हर जरूर कदम उठाने को तैयार हूं। इस मुश्किल समय में मैं आप लोगों से सम्मान और प्राइवेसी की प्रार्थना करती हूं। मैं आपके प्यार और ताकत की गहराई से सराहना करती हूं।" हिना खान ने कहा- मुझे पूरा विश्वास है कि मैं जल्दी ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने फैंस से प्रार्थना करते हुए कहा कि मुझे अपनी दुआओं में याद रखना और मुझे खूब सारा आशीर्वाद भेजना। हीना के इस पोस्ट पर जय भानुशाली, अंकिता लोखंडे, लता सबरवाल, प्रियल गौर, श्रद्धा आर्या, गौहर खान, अदा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनके ठीक होने की दुआ की है। 

PunjabKesari

जय भानुशाली, अंकिता लोखंडे, लता सबरवाल, प्रियल गौर, श्रद्धा आर्या, गौहर खान, अदा खान, आमिर अली समेत अन्य ने एक्ट्रेस को हिम्मत दी और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इसके अलावा फैंस भी ये खबर सुनकर हैरान रह गए हैं। वह दुआ कर रहे हैं कि हिना जल्द ठीक हो जाएं।

Related News